S M L

Parliament: राज्यसभा से सचिन, रेखा के गायब रहने का मुद्दा छाया

संसद के मानसून सत्र के 12वें दिन सांसदों के गायब रहने का मुद्दा उठाया गया है

| August 04, 2017, 10:54 AM IST

FP Staff

0

Aug 1, 2017

  • 13:31(IST)

    लोकसभा में बीजेपी के सांसद प्रह्लाद जोशी ने सफाई कर्मचारियों का मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा कि इसे तत्काल खत्म किए जाने की जरूरत है. इस बीच किरण खेर ने स्टाकिंग का मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा कि 2014 तक दिल्ली में 4714 केस हुए हैं.

  • 12:45(IST)

    लोकसभा में कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खडगे ने अवैध प्रवासियों का मुद्दा उठाते हुए पूछा कि सरकार किस प्रकार अलग-अलग देशों से आने वाले ऐसे लोगों को नियंत्रित करेगी? ऐसे लोगों के बारे में पुख्ता जानकारी कैसे इक्कट्ठा की जाएगी. इसके जवाब में रिजिजु ने कहा कि ऐसे लोगों को खोज निकालने और उन्हें वापस भेजने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं.

  • 12:31(IST)

    वरिष्ठ कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने भी कहा कि यह बढ़ोतरी स्वीकार नहीं की जा सकती. इस बीच विपक्ष के नेता सदन के वेळ में आ कर नारेबाजी करने लगते हैं.

  • 12:28(IST)

    राज्यसभा में सांसदों के गायब रहने का मुद्दा भी उठा. एसपी के नरेश अग्रवाल ने कहा कि क्रिकेटर सचिन और अभिनेत्री रेखा सदन से अनुपस्थित रहते हैं.

  • 12:24(IST)

    राज्यसभा में टीएमसी के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने एलपीजी सिलिंडर की  कीमतों में इजाफे का मुद्दा उठाया. केंद्र ने सोमवार को प्रति महीने सिलिंडरों की कीमतों में 4-4 रुपयों की बढ़ोतरी करने का आदेश दिया था ताकि इसपर मिलने वाली सब्सिडी को धीरे-धीरे समाप्त किया जा सके. ओ ब्रायन ने कहा कि इससे जनता पर भारी बोझ पड़ेगा.

  • 12:18(IST)

    लोकसभा में बैंकिंग रेगुलेशन (संशोधन) विधेयक, 2017, सीजीएसटी (जम्मू-कश्मीर तक विस्तार) विधेयक, 2017, आईजीएसटी (जम्मू-कश्मीर तक विस्तार) विधेयक, 2017 आदि विधेयक पेश किए जाएंगे.

  • 12:15(IST)

    राज्यसभा में आरटीई (संशोधन) विधेयक, 2017 फैक्ट्रीज (संशोधन) विधेयक, 2017 कंपनी (संशोधन) विधेयक, 2017 आदि पेश जाएंगे.

Parliament: राज्यसभा से सचिन, रेखा के गायब रहने का मुद्दा छाया

संसद के मानसून सत्र के 12वें दिन हंगामा होने के पूरे आसार हैं. कांग्रेस ने सोमवार को जोर-शोर से गुजरात के विधायकों के कथित खरीद-फरोख्त का मामला उठाया था.

लोकसभा में गौरक्षा का मुद्दा बहस के लिए लाया गया था जिसपर भारी हंगामा हुआ. इसके अलावा भीड़ द्वारा हिंसा जिसमें कथित रूप से अल्पसंख्यकों पर हो रहे हमले का मुद्दा भी छाया हुआ था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi