S M L

पूरे भारत की तरह ही बिहार में भी पार्टी के मेन ब्रांड पीएम मोदी ही हैं- BJP सांसद

गोपाल नारायण सिंह ने कहा, बीजेपी और जेडीयू दोनों ही बराबर के भागीदार हैं इसलिए दोनों में कोई तुलना नहीं होनी चाहिए. अगर बीजेपी को नीतीश कुमार की जरूरत है तो ठीक उसी तरह नीतीश कुमार को भी बीजेपी की जरूरत है

Updated On: Dec 26, 2018 09:31 AM IST

FP Staff

0
पूरे भारत की तरह ही बिहार में भी पार्टी के मेन ब्रांड पीएम मोदी ही हैं- BJP सांसद

2019 लोकसभा चुनाव के लिए बिहार में भले ही एनडीए कुनबे की सीटों का बंटवारा हो गया हो लेकिन बयानबाजी का दौर खत्म नहीं हुआ है. बिहार से बीजेपी के राज्यसभा सांसद गोपाल नारायण सिंह ने कहा है कि बीजेपी और जेडीयू बराबर के भागीदार हैं.

गोपाल नारायण सिंह ने कहा, 'बीजेपी और जेडीयू दोनों ही बराबर के भागीदार हैं इसलिए दोनों में कोई तुलना नहीं होनी चाहिए.' सिंह के मुताबिक, अगर बीजेपी को नीतीश कुमार की जरूरत है तो ठीक उसी तरह नीतीश कुमार को भी बीजेपी की जरूरत है. सिंह ने कहा, 'पूरे भारत की तरह ही बिहार में भी हमारे मुख्य ब्रांड नरेंद्र मोदी ही हैं.'

हाल ही बिहार एनडीए के लिए सीटों का बंटवारा हुआ है. इसमें तय हुआ है कि बीजेपी और जेडीयू बराबर के सीटों पर अपने किस्मत आजमाएंगी. लोकसभा की 40 सीटों वाले बिहार में 17-17 सीट बीजेपी और जेडीयू की खाते में हैं जबकि 6 सीट रामविलास पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी के पास है.

2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी और जेडीयू अलग-अलग चुनाव मैदान में उतरे थे. इस दौरान बीजेपी को भारी सफलता मिली थी और पार्टी 22 सीटें जीतने में कामयाब रही थी. वहीं जेडीयू को मात्र दो सीट मिले थे. ऐसे में इस बार के सीट बंटवारे के बाद से ही बीजेपी विपक्ष के निशाने पर है.

विपक्ष का कहना है कि 22 सीट जीतने वाली बीजेपी ने अपनी 5 सीटें उस पार्टी और व्यक्ति के लिए कुर्बान कर दी जिसे पिछले चुनाव में मात्र 2 सीट मिली थी. गोपाल नारायण सिंह के बयान को विपक्ष को बीजेपी का जवाब माना जा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi