S M L

यूपी: सीएम योगी को चिट्ठी लिख विधायक नंद किशोर ने की पुलिस की शिकायत

नोएडा पुलिस के चिट्ठी कांड के बाद लोनी से बीजेपी विधायक नंद किशोर गुज्जर ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखकर पुलिसवालों की शिकायत की

FP Staff Updated On: May 20, 2018 05:47 PM IST

0
यूपी: सीएम योगी को चिट्ठी लिख विधायक नंद किशोर ने की पुलिस की शिकायत

गाजियाबाद के लोनी से विधायक नंद किशोर गुज्जर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखकर पुलिसवालों की शिकायत की. चिट्ठी में उन्होंने लिखा है कि उनकी विधानसभा क्षेत्र में पुलिस गरीब लोंगो को जेल भेजने का डर दिखाते हुए पैसे वसूल रही है. जिससे भ्रष्टाचार पर 'जीरो टॉलेरेंस' के सरकार और आपके आदेश को अनदेखा किया जा रहा है.

अपनी चिट्ठी में वो एक घटना का जिक्र करते हुए लिखते हैं कि बंथला चौकी इंचार्ज ने एक ट्रैक्टर चालक शौकीन पुत्र महमूद अली को दूसरी गाड़ी से टक्कर होने के बाद पकड़ लिया, लेकिन बाद में 13 हजार रुपए और ट्रैक्टर की बैटरी लेकर उसे छोड़ दिया.

दूसरी घटना का जिक्र करते हुए चिट्ठी में लिखते हुए गुज्जर ने कहा कि टीला गांव के रहने वाले प्रवेश को एक झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर यहां काम कर रहे मजदूरों को थाना लोनी बॉर्डर की पुलिस ने उठा लिया. उनसे भी पुलिस ने 40 हजार रुपए लिए, फिर बाद में उन्हें छोड़ दिया. विधायक ने दावा किया है कि उनके पास लेनदेन की रिकार्डिंग भी मौजूद है.

इस मामले में गाजियाबाद के एसएसपी ने विधायक के आरोपों को गलत बताते हुए कहा, 'विधायक जी के दो गनर वापस ले लिए गए हैं. इसी कारण से वो ऐसी चिट्ठी लिख रहे हैं.'

मालूम हो कि अवैध उगाही को लेकर नोएडा पुलिस में आपस में ही पहले मारपीट और फिर ट्विटर पर बाकायदा लिस्ट आने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. इस मामले में एक इंस्पेक्टर समेत दो कॉन्सटेबल को सस्पेंड किया गया है. जबकि क्राइम ब्रांच की पूरी टीम यानी 14 लोगों को लाइन हाजिर कर दिया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi