S M L

यूपी पुलिस ऑडियो: बीजेपी नेता से मिलकर एनकाउंटर से बच सकते हो!

योगी आदित्यनाथ के अपराध के खात्मे के लिए जारी एनकाउंटर राज के बीच यूपी पुलिस अपनी साख बचाने के लिए जूझ रही है

Updated On: Apr 15, 2018 04:59 PM IST

FP Staff

0
यूपी पुलिस ऑडियो: बीजेपी नेता से मिलकर एनकाउंटर से बच सकते हो!
Loading...

उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक एनकाउंटर के बीच पुलिस और कुख्यात अपराधी लेखराज का एक कथित ऑडियो वायरल हो गया है. फ़र्स्टपोस्ट इस ऑडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं कर सकता. मगर इस ऑडियो के कई न्यूज़ चैनल और वेबसाइट्स पर चलने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. इसके बाद ही झांसी एसएसपी ने आरोपी कोतवाली प्रभारी को सस्पेंड कर दिया है.

क्या है मामला

यूपी में सरकार की 'ठोंक देंगे' की शह पर पुलिस ताबड़तोड़ एनकाउंटर कर रही है. इसी बीच झांसी में पूर्व ब्लॉक प्रमुख और आरोपी लेखराज यादव की पुलिस मुठभेड़ हुई. खबरों के मुताबिक शु्क्रवार 13 अप्रैल को कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुनीत कुमार सिंह और लेखराज के बीच मुठभेड़ हुई. इसमें पुलिस के मुताबिक लेखराज बचकर निकल गया. कहा गया कि लेखराज के साथी पुलिस पर काफी भारी पड़े. इसके बाद एक ऑडियो वायरल हुआ है इसके मुताबिक लेखराज को पुलिस ने भाग जाने दिया. पुलिस जानबूझकर मौके पर बिना हथियार के गई ताकि लेखराज भाग सके.

इस लगभग आठ मिनट के ऑडियो में कोतवाली प्रभारी सुनीत कुमार कहते सुनाई दे रहे हैं, 'लेखराज तुम पर करीब 60 से ज्यादा मामले दर्ज हैं, ऐसे में एनकाउंटर के लिए सबसे फिट केस हैं आप यूपी में, अगला नंबर आपका ही है. राज्य में बीजेपी की सरकार है, अब आपकी मदद कौन करेगा ये आप जानो. आप अपने आप को कैसे बचाते हो ये आप समझो. अब सरकार के हिसाब से सिस्टम को देखते हुए अपना काम कीजिये.'

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi