विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन मोदीमय हुआ बनारस

पीएम ने रोड शो और रैली के जरिए अपने नाम किया अंतिम दिन

FP Staff Updated On: Mar 06, 2017 07:24 PM IST

0
चुनाव प्रचार के आखिरी दिन मोदीमय हुआ बनारस

बनारस में चुनाव प्रचार का आखिरी दिन भी पीएम मोदी के नाम रहा. बीते दो दिनों से पीएम मोदी ने जिस तरीके से बीजेपी प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार किया उससे पूरा बनारस मोदी मय हो गया.

सोमवार को अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत पीएम ने गढ़वाघाट आश्रम से की. उन्होंने गढ़वाघाट आश्रम में काली गायों को केले और चारा खिलाया. कहा जा सकता है कि पीएम की गौसेवा करती आई तस्वीरें काफी हद तक प्रतीकात्मक भी थीं.

गढ़वा आश्रम पहुंचे पीएम मोदी को गुरु शरणानंद ने मंच पर आशीर्वाद दिया. गुरु शरणानंद ने कहा कि देश पीएम मोदी के नेतृत्व में विश्वगुरु बने.

इसके बाद रामनगर चौक से 800 मीटर तक लोगों के बीच से होते हुए मोदी शास्त्री चौक पहुंचे. यहां पर पूर्व पीएम लाल बहादुर शास्त्री की मूर्ति पर माला चढ़ाकर पीएम मोदी शास्त्री जी के घर पहुंचे. जहां उन्होंने पूर्व पीएम को श्रद्धांजलि दी.

पीएम मोदी शास्त्री चौक से पैदल ही शास्त्री के घर गए. चौक के चारों तरफ हजारों की संख्या में लोग सड़कों और घरों की छत पर चढ़े हुए थे.

इसके बाद पीएम रोहनिया में रैली को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि यूपी की जनता गुंडा प्रशासन से मुक्त होकर बीजेपी की सरकार बनाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi