S M L

दिल्ली पहुंचते ही बोले लालू- बिहार में नीतीश कुमार खत्म हो चुके हैं

उन्होंने कहा कि पूरे बिहार में इस समय हिंसा का माहौल हैं. बीजेपी ने पूरे राज्य को जला दिया है

FP Staff Updated On: Mar 29, 2018 01:28 PM IST

0
दिल्ली पहुंचते ही बोले लालू- बिहार में नीतीश कुमार खत्म हो चुके हैं

एम्स में इलाज के लिए दिल्ली पहुंचे आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने यहां उतरते ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला. लालू यादव ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार अब खत्म हो गए हैं. उन्होंने कहा पूरे बिहार में इस समय हिंसा का माहौल हैं. बीजेपी ने पूरे राज्य को जला दिया है.

राजधानी एक्‍सप्रेस से दिल्ली पहुंचे लालू यादव को यहां उनकी बेटी मीसा भारती ने रिसीव किया. इस दौरान मीसा भारती ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि उनके पिता की तबीयत बहुत ज्‍यादा बिगड़ी हुई है. इसलिए उन्‍हें हवाई जहाज से लाने के लिए उन्‍होंने केंद्र सरकार से मांग की थी. मगर केंद्र सरकार ने उनकी मांग नहीं मानी. लालू यादव के आने की खबर के बाद दिल्‍ली के रेलवे स्‍टेशन पर सुरक्षा बढ़ा दी गई थी.

एम्स में चलेगा इलाज

लालू यादव रांची के एक हॉस्पिटल से एम्स  के लिए बुधवार शाम को रवाना हुए थे.  इससे पहले चारा घोटाले में सजा पाए लालू यादव का रांची स्थित राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (रिम्स) में इलाज चल रहा था.

लालू यादव 17 मार्च से रिम्स में भर्ती हैं. आगे उनकी सेहत में ज्यादा सुधार न होता देख रिम्स के डॉक्टरों और सीबीआई की विशेष अदालत ने एम्स, दिल्ली में इलाज की सलाह दी है. लालू यादव ने फ्लाइट से दिल्ली जाने की गुहार लगाई थी जिसे झारखंड सरकार ने ठुकरा दिया. इसके बाद वे राजधानी एक्सप्रेस से रांची से दिल्ली पहुंचे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi