S M L

तलाक की जिद पर अड़े तेज प्रताप की वजह से डिप्रेशन में आए लालू यादव, डॉक्टर्स ने कहा यह..

तेज प्रताप अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की जिद पर अड़े हैं. उनका कहना है कि अब हालात इतने बिगड़ गए हैं कि वह अपनी पत्नी के साथ नहीं रह सकते

Updated On: Nov 09, 2018 09:44 PM IST

FP Staff

0
तलाक की जिद पर अड़े तेज प्रताप की वजह से डिप्रेशन में आए लालू यादव, डॉक्टर्स ने कहा यह..

बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव अपने बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की तलाक की जिद की वजह से डिप्रेशन में आ गए हैं. लालू इस समय चारा घोटाले में सजा काट रहे हैं लेकिन स्वास्थ्य ठीक न होने की वजह से उनका रिम्स में इलाज चल रहा है.

टाइम्स नाउ के मुताबिक लालू को किडनी, शुगर, दिल की बीमारी और हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत है. लेकिन बड़े बेटे तेज प्रताप के अपनी पत्नी से चल रहे विवाद और तलाक की जिद की वजह से लालू की हालत और भी ज्यादा खराब हो गई है.

तेज प्रताप अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की जिद पर अड़े हैं. उनका कहना है कि अब हालात इतने बिगड़ गए हैं कि वह अपनी पत्नी के साथ नहीं रह सकते. आईएएनएस के मुताबिक लालू यादव अपने बेटे के इस फैसले से बहुत दुखी हैं.

डॉक्टर्स का कहना है कि लालू डिप्रेशन में हैं और इसका असर उनकी किडनी पर भी पड़ रहा है. वह रात को सो ही नहीं पा रहे हैं. डॉक्टर्स का कहना है कि लालू की उम्र 70 साल है और उन्हें 10 से 15 दवाईयां रोज दी जा रही हैं. ऐसे में उनके लिए तनाव लेना अच्छा नहीं है. हॉस्पिटल के लोगों का कहना है कि लालू का शुगर भी बढ़ गया है.

हालांकि इन तमाम समस्याओं के बावजूद तेज प्रताप अपना फैसला बदलने के मूड में नहीं दिख रहे हैं. उन्होंने साफ कर दिया है कि वह किसी भी स्थिति में अपनी पत्नी के साथ नहीं रह सकते.

गौरतलब है कि लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने पटना के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी थी. इस मामले की सुनवाई 29 नवंबर को होनी है.

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोती और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय की इसी साल 12 मई को तेज प्रताप से धूमधाम से शादी हुई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi