S M L

...जब जज बोले लालू से- आपकी बहुत सिफारिशें आ रही हैं

कोर्ट से निकलने के बाद लालू प्रसाद ने मीडियाकर्मियों से कहा कि उन्हें कोर्ट पर पूरा भरोसा है

Updated On: Jan 04, 2018 07:07 PM IST

FP Staff

0
...जब जज बोले लालू से- आपकी बहुत सिफारिशें आ रही हैं

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामले में दोषी ठहराए जा चुके हैं. लालू को इस मामले में शुक्रवार को सजा सुनाई जाएगी. इससे पहले गुरुवार को कोर्ट पहुंचे लालू प्रसाद यादव ने जज को जेल में हो रही परेशानियों के बारे में बताया.

लालू ने जज से कहा कि उन्हें जेल में कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. उन्हें जेल में लोगों से मिलने नहीं दिया जा रहा है.

इस पर जज ने कहा कि इसी कारण से तो आपको कोर्ट में बुलाया जाता है ताकि आप अपने लोगों से मिल लें. लालू ने कोर्ट में जज के सामने फिर दोहराया कि उन्होंने कुछ नहीं किया है. वे निर्दोष हैं.

इसके बाद लालू ने जज से कहा कि हुजूर जेल में बहुत ठंड लगती है. फिर जज ने लालू से कहा कि यदि आपको कोर्ट आने में परेशानी होती है तो वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग का सहारा लिया जा सकता है. इस पर लालू प्रसाद ने जवाब दिया कि उन्हें इसमें कोई दिक्कत नहीं है. लालू ने कहा, कोर्ट पर भूरा भरोसा है.

वहीं रांची की स्पेशल सीबीआई कोर्ट के जज ने कहा 'मुझे इस मामले में कई सिफारिशें मिली हैं. चिंता मत करिए मैं सिर्फ कानून का पालन करूंगा.'

कोर्ट से निकलने के बाद लालू प्रसाद ने मीडियाकर्मियों से कहा कि उन्हें कोर्ट पर पूरा भरोसा है. लालू ने खुद कहा कि उन्हें अब शुक्रवार को फैसला सुनाया जाएगा. लालू ने यह भी कहा कि ये पूरी साजिश बीजेपी की है. वही उनके खिलाफ सारे तंत्र का इस्तेमाल कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi