S M L

लालू के दामाद ने पूछा ममता, लालू के बाद कौन? लोगों ने कहा मुलायम सिंह यादव

शुक्रवार को सीबीआई ने लालू के पटना स्थित आवास पर रेड मारी थी

Updated On: Jul 09, 2017 10:03 PM IST

FP Staff

0
लालू के दामाद ने पूछा ममता, लालू के बाद कौन? लोगों ने कहा मुलायम सिंह यादव

लालू प्रसाद यादव के घर के सीबीआई रेड के बाद उनके दामाद तेज प्रताप यादव ने सरकार पर निशाना साधा है. तेज प्रसाद ने ट्वीट पर पूछा कि केंद्र सरकार का अब अगला निशाना कौन होगा?

सीबीआई रेड के बाद लालू प्रसाद यादव ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पीएम मोदी और अमित शाह पर सीधा-सीधा निशाना साधा था. अब उनके दामाद ने भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट में लिखा 'यह ममता बनर्जी से शूरू हुआ. उसके बाद अरविंद केजरीवाल और अब लालू प्रसाद यादव. अनुमान लगाइए अगल कौन होगा?'.

तेज प्रताप के इस ट्वीट पर कुछ लोगों ने यादव परिवार पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं. किसी ने कहा कि अगला निशाना सैफई परिवार होगा. तो कुछ ने उनपर परिवारवाद का आरोप मढ़ दिया है.

राहुल नाम के ट्विटर यूजर ने कहा तेज प्रताप को साफ-साफ कह दिया है कि अगला नंबर आपका आने वाला है.

यशवेंद्र ने तेज प्रताप को जवाब देते हुए कहा कि अगला नंबर आपके भाई और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का होगा. इतना ही नहीं यशवेंद्र ने कहा कि आपके अंकल भी अगले होंगे. मतलब मुलायम सिंह याजव

कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने तेज प्रताप के इस ट्वीट का समर्थन भी किया है. सुनील यादव नामक ट्विटर यूजर ने कहा 'पता नहीं सीबीआई मोदी के धुरविरोधियों के यहां ही क्यों रेड करने जा रही है? क्या यदुरप्पा, व्यापम, वाड्रा, वसुंधरा, जोटली इत्यादि अब पवित्र हो गए हैं'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi