S M L

पहले लोग शेर से डरते थे, अब गाय से डरने लगे हैंः लालू

उन्होंने कहा कि देश की मीडिया विपक्ष से लड़ने का काम कर रही है और सरकार का मन बढ़ा रही है. सत्ता पक्ष का झूठा बड़ाई कर कर के देश का नाश कर दिया है

Updated On: Nov 20, 2017 10:44 AM IST

FP Staff

0
पहले लोग शेर से डरते थे, अब गाय से डरने लगे हैंः लालू

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर अपने मजाकिया लहजे में मोदी सरकार पर वार किया है. रविवार को उन्होंने ट्वीट कर कहा कि लोग पहले शेर से डरते थे, अब गाय से डरने लगे हैं.

रविवार को ही अपने एक और ट्वीट में आरजेडी प्रमुख ने मीडिया पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि देश की मीडिया विपक्ष से लड़ने का काम कर रही है और सरकार का मन बढ़ा रही है. सत्ता पक्ष का झूठा बड़ाई कर कर के देश का नाश कर दिया है.

हाल ही में लालू प्रसाद ने ये भी कहा था कि मोदी सरकार अपना टर्म पूरा नहीं कर पाएगी. ऐसा उनके एक ज्योतिषी ने कहा है. इस सरकार का समय से पहले जाना तय है.

बीते कुछ महीनों में देशभर में गाय को लेकर दंगे हो चुके हैं. कई लोग मारे जा चुके हैं. दूसरी तरफ मोदी सरकार के महत्वाकांक्षी योजनाओं में एक है गौरक्षा. बीजेपी प्रशासित कई राज्यों में गौमांस की ब्रिक्री पर रोक लगा रखी है.

ऐसे में गोमांस की ब्रिक्री करनेवालों पर भीड़ का एक हिस्सा हिंसक रहा है. लालू ने इसपर ही निशाना साधा है. बता दें कि लालू यादव खुद गौ-पालक हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi