S M L

सारे नेता बैठेंगे तो 5 मिनट में तय हो जाएगा पीएम पद का चेहरा: लालू यादव

लालू यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा, 'मैं नीतीश कुमार नहीं जो डर जाऊं. मैं हार नहीं मानूंगा और लड़ता रहूंगा'

Updated On: Aug 30, 2018 10:05 AM IST

FP Staff

0
सारे नेता बैठेंगे तो 5 मिनट में तय हो जाएगा पीएम पद का चेहरा: लालू यादव
Loading...

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि चुनाव के पहले ही पीएम मोदी के खिलाफ किसी भी उम्मीदवार का नाम नहीं दिया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि जब सारे नेता बैंठेंगे तो पांच मिनट में तय हो जाएगा कि प्रधानमंत्री पद के लिए कोन सा नेता सही होगा.

लालू यादव के मुताबिक चुनाव का अहम मुद्दा पीएम मोदी द्वारा जनता से किए गए वादे होंगे, और ये देखना होगा कि असल में कितने वादे पूरे हुए हैं और जनता को कितना लाभ पहुंचा है.

पीएम मोदी के खिलाफ एक जुट होंगी पार्टियां

लालू यादव ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि देश की ज्यातर पार्टियां पीएम मोदी के खिलाफ अभियान में एक साथ आगे आएंगी. उन्होंने बताया कि पार्टियां एक दूसरे से बात कर रही हैं और ठीक समय पर पता चल जाएगा कि अभियान में कौन-कौन सी पार्टियां जुड़ेगी.

'मैं नीतीश कुमार नहीं जो डर जाऊं'

इस दौरान उन्होंने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, आरजेडी गरीबों, दलितों गरीबों और किसानों की लड़ाई लड़ता है. मैं नीतीश कुमार नहीं जो डर जाऊं. मैं हार नहीं  मानूंगा और लड़ता रहूंगा. लोअर कोर्ट ही सबकुछ नहीं है, ऊपर भी कोई चीज है.

देश में तानाशाही शासन

प्रधानमंत्री के जीवन को खतरा होने को लेकर कथित तौर पर माओवादी से संबंध रखने वाले कुछ लोगों को गिरफ्तार किए जाने के बारे में लालू ने आरोप लगाया कि यह सब देश में आपातकाल लगाए जाने की एक चाल है. देश तानाशाही शासन की ओर अग्रसर है.

झारखंड उच्च न्यायालय से इलाज के लिए मिली अस्थायी जमानत की अवधि नहीं बढ़ाए जाने के कारण वह 29 अगस्त को अदालत के समक्ष आत्मसमर्पण करने के लिए रांची रवाना हुए.

उन्होंने कहा कि उन्हें अस्पताल में आराम करने का शौक नहीं है. उन्हें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है. आज नहीं कल न्याय मिलना है.

पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए लालू ने कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था ठीक नहीं है पूरी तरह से अराजकता का माहौल है .

(भाषा  से इनपुट)

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi