S M L

लालू से कौन करते हैं प्यार, किनको लगता है उनसे सबसे ज्यादा डर.. जानिए

लालू ने अपने ट्वीट में लिखा, 'जो सच्चे और बहादुर हैं, वो मुझसे प्यार करते हैं. जो भ्रष्ट और गरीबों का अहित सोचते हैं, जो जातिवादी हैं, जो संविधान के खिलाफ हैं, जो राष्ट्रभक्त नहीं, जो संविधान के खिलाफ हैं और जो विकास के खिलाफ हैं, एेसे ही लोग मुझसे डरते हैं'

Updated On: Nov 24, 2018 05:53 PM IST

FP Staff

0
लालू से कौन करते हैं प्यार, किनको लगता है उनसे सबसे ज्यादा डर.. जानिए

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू यादव ने विपक्षी पार्टियों और अपने विरोधियों पर हमला बोला है. लालू ने ट्वीट कर बताया कि कौन-कौन उनसे प्यार करते हैं और उनसे डरने वाले लोग कौन हैं?

लालू ने शुक्रवार को किए अपने ट्वीट में लिखा, 'जो सच्चे और बहादुर हैं, वो मुझसे प्यार करते हैं. जो भ्रष्ट और गरीबों का अहित सोचते हैं, जो जातिवादी हैं, जो संविधान के खिलाफ हैं, जो राष्ट्रभक्त नहीं, जो संविधान के खिलाफ हैं और जो विकास के खिलाफ हैं, एेसे ही लोग मुझसे डरते हैं.'

दरअसल लालू ने एक वेबसाइट की खबर की प्रतिक्रिया में यह ट्वीट किया था. जिसमें यह खबर छपी है कि राजनीतिक पार्टियां लालू से क्यों इतना डरती हैं?

बता दें कि कई बीमारियों से जूझ रहे लालू यादव पिछले कर्इ दिनों से रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती हैं. उन्हें सीबीआई की स्पेशल अदालत ने चारा घोटाले के चार अलग-अलग मामलों में दोषी करार देकर 14 साल की सजा सुनाई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi