S M L

मुझे कुछ भी हुआ तो मोदी और नीतीश जिम्मेदार: लालू यादव

लालू यादव ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए सीधे पीएम नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार बताया है. उन्होंने कहा है कि पीएम नहीं चाहते हैं कि वो कहीं आएं जाएं

Updated On: Nov 27, 2017 05:18 PM IST

FP Staff

0
मुझे कुछ भी हुआ तो मोदी और नीतीश जिम्मेदार: लालू यादव

बिहार में आजकल नेताओं की सुरक्षा का मामला गरमाया हुआ है. आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की Z प्लस सुरक्षा रविवार को हटा ली गई, इसपर राजनीति शुरू हो गई है.

लालू यादव ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए सीधे पीएम नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार बताया है. उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ भी होता है तो इसके लिए मोदी और नीतीश कुमार जिम्मेदार होंगे.

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पीएम नहीं चाहते हैं कि वो कहीं आएं जाएं. उन्होंने कहा कि उनपर कहीं भी हमला किया जा सकता है. उनका कहना है कि पीएम ने नीतीश कुमार को जैसे डराया है, उन्हें नहीं डराया जा सकता.

उन्होंने पटना में मीडिया से बातचीत करते हुए अपनी सुरक्षा हटाए जाने का कारण भी पूछा. उन्होंने कहा कि 'मैं जानना चाहता हूं कि क्या केंद्र सरकार पाकिस्तान पर हमले की योजना बना रही है, जो मेरी सुरक्षा हटा ली गई है?'

लालू ने एएनआई से बातचीत में अपने बेटे तेज प्रताप के बयान का बचाव भी किया. उन्होंने कहा कि अगर किसी बेटे को लगता है कि उसके पिता को खतरा है तो वो ऐसी प्रतिक्रिया देगा.

बता दें कि सोमवार को तेजप्रताप यादव ने आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा था कि वो मोदी की खाल उधेड़वा देंगे. उन्होंने ये बयान लालू यादव की सुरक्षा हटाए जाने पर दिया था. इसके पहले भी वो इसी तरह का बयान बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी को भी दे चुके थे. उन्होंने कहा था कि वो सुशील मोदी को उनके घर में घुसकर मारेंगे.

तेज प्रताप के बयान पर बीजेपी की ओर से भी प्रतिक्रिया आ गई है. तेजप्रताप के बयान पर बिहार के मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा कि ऐसा बयान कोई मानसिक रूप से अस्थिर व्यक्ति ही दे सकता है. उन्होंने कहा कि लालू ने भी पहले भी कई विवादित बयान दिए हैं लेकिन उन्होंने कभी ऐसी हद नहीं पार की थी.

वहीं बीजेपी के सांसद प्रवेश वर्मा ने तेजप्रताप यादव के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है.

तेजप्रताप यादव के सुशील मोदी को धमकी देने के बाद से उनकी बेटी की शादी का वेन्यू बदल दिया गया था, जिसके पीछे इस धमकी के डर को बताया गया था लेकिन सुशील मोदी ने इसे खारिज करते हुए कहा कि ये बदलाव सुरक्षा कारणों से किया गया है.

इसके इतर लालू ने कहा कि उनके बेटे का खून उबलना स्वभाविक है लेकिन उन्होंने उनसे शांति बनाए रखने को कहा है. और अगर सुशील मोदी अपनी बेटी की शादी का न्योता भेजते हैं, तो वो जरूर जाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi