S M L

एम्स से छुट्टी मिलने के बाद पुलिस पर क्यों भड़के लालू?

एम्स ने दिल्ली पुलिस में शिकायत भी दर्ज की है. एम्स ने अपनी शिकायत में कहा कि लालू प्रसाद यादव को छुट्टी मिलने के बाद कुछ अज्ञात लोगों ने अस्पताल परिसर में तोड़फोड़ की

FP Staff Updated On: Apr 30, 2018 05:21 PM IST

0
एम्स से छुट्टी मिलने के बाद पुलिस पर क्यों भड़के लालू?

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को सोमवार को एम्स से छुट्टी मिल गई, इसके बाद उन्हें रांची रिम्स ले जाया गया. एम्स से छुट्टी मिलने के बाद उनको नई दिल्ली रेलवे स्टेशन ले जाया गया, जहां वह पुलिस पर भड़क गए. यहां तक कि उन्होंने दारोगा को डांट भी लगा दी.

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर लालू प्रसाद यादव ने कहा 'पुलिस वाला मुझे वापस जाने के लिए कह रहा है, कहा रहा है कि एसपी ने कहा है, एसपी हमारा बॉस है क्या?'

एम्स से छुट्टी मिलने को लालू यादव ने राजनीतिक कदम करार दिया है. लालू ने तो यहां तक कह दिया कि एम्स से छुट्टी मिलना राजनीतिक साजिश है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के इशारे पर उन्हें छुट्टी दी गई है. लालू यादव ने एम्स को चिट्ठी लिखकर गुजारिश की थी कि उन्हें छुट्टी नहीं दी जाए.

एम्स ने दिल्ली पुलिस में शिकायत भी दर्ज की है. एम्स ने अपनी शिकायत में कहा कि लालू प्रसाद यादव को छुट्टी मिलने के बाद कुछ अज्ञात लोगों ने अस्पताल परिसर में तोड़फोड़ की. इसमें सिक्योरिटी गार्ड खुर्शीद आलम भी घायल हो गया. लिखित शिकायत में इस मामले पर FIR दर्ज करने की भी मांग की गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi