S M L

गुजरात चुनाव में दम दिखाने को बेताब हैं लालू यादव

अब देखनेवाली बात यह होगी कि कांग्रेस भी अपने अहम सहयोगी की इच्छा को उतनी ही गंभीरता से लेती है या नहीं

Updated On: Oct 30, 2017 12:56 PM IST

FP Staff

0
गुजरात चुनाव में दम दिखाने को बेताब हैं लालू यादव

लालू यादव गुजरात विधानसभा में प्रचार करने को जा सकते हैं. ऐसी इच्छा उन्होंने सोमवार को पटना में व्यक्त की. उन्होंने कहा कि वह बीजेपी को हराने के लिए गुजरात में भी चुनाव प्रचार कर सकते हैं. बशर्ते की कांग्रेस पार्टी इसके लिए उन्हें आमंत्रित करे.

अब देखनेवाली बात यह होगी कि कांग्रेस भी अपने अहम सहयोगी की इच्छा को उतनी ही गंभीरता से लेती है या नहीं. लालू यादव गुजरात में वोट भले ही ना बटोर पाएं, भीड़ तो जुटा ही सकते हैं.

इधर सोमवार को लालू यादव रांची में सीबीआई के विशेष कोर्ट में पहुंचे. यहां चारा घोटाले संबंधी सुनवाई पिछले कई महीनों से चल रही है. तारीख पड़ते ही वह पटना से रांची पहुंचते हैं.

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा कि गुजरात ही क्यों, बिहार में भी बीजेपी और जेडीयू अलग अलग चुनाव लड़ेंगे. दोनों की राह कुछ ही दिनों में अलग हो जाएगी. दोनों का गठबंधन स्थाई नहीं है.

गुजरात में हॉस्पिटल में ऑक्सीजन की कमी से बच्चियों की मौत पर लालू प्रसाद ने कहा कि बीजेपी शासित सभी प्रदेशों में यही हाल है. गोरखपुर में भी इस तरह की घटना हो चुकी है.

वहीं बिहार से सासाराम में हुई मौत पर लालू प्रसाद ने कहा कि बिहार में शराबबंदी पूरी तरह से फ्लॉप है. बाहर से सिर्फ दिखाया जा रहा है कि शराब बंद है लेकिन होम डिलीवरी हो रही है. ट्रक से शराब की खेप बिहार आ रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi