S M L

लालू और नीतीश में क्या बिगड़ गई बात!

अभी यह साफ नहीं है कि दोनों पार्टियों के बीच क्या चल रहा है

Updated On: May 16, 2017 04:09 PM IST

FP Staff

0
लालू और नीतीश में क्या बिगड़ गई बात!

बिहार में महागठबंध की टूट के संकेत मिल रहे हैं. मंगलवार को आरजेडी प्रमुख लालू यादव ने धड़ाधड़ तीन ट्वीट कर बीजेपी को नए गठबंधन के लिए मुबारकबाद दे दी. लालू ने कहा, 'बीजेपी को नया अलायंस पार्टनर मुबारक हो. लालू प्रसाद झुकने और डरने वाला नहीं है.' लालू ने यह भी कहा, 'जब तक आखिरी सांस है फासीवाद के खिलाफ लड़ता रहूंगा.'

लालू ने ये ट्वीट आईटी विभाग द्वारा कथित जमीन सौदे के मामले में 22 ठिकानों पर छापे की कार्रवाई के बाद किए. हालांकि, राजनीतिक गलियारे में अलगाव की चर्चा के बाद लालू ने पलटी मारी और एक चौथा ट्वीट कर इशारों में बीजेपी से कहा कि ज्यादा लार मत टपकाओ.

बीजेपी नेता सुशील मोदी ने भी ट्वीट किया, 'लालूजी बोया पेड़ बबूल का तो आम कहां से होय.' सुशील मोदी लालू यादव और उनके परिवार पर जमीन सौदे में कथित घोटाले का आरोप लगाते रहे हैं.

कयास लगाए जा रहे हैं कि बिहार में लालू और नीतीश कुमार के महागठबंधन के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. हालांकि, यह अभी साफ नहीं हो पा रहा है कि दोनों पार्टियों के बीच क्या चल रहा है. सोमवार को नीतीश ने खुद को प्रधानमंत्री की रेस से बाहर बताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की थी. वो इससे पहले भी नोटबंदी और ईवीएम के मुद्दों पर बीजेपी का पक्ष ले चुके हैं.

लालू ने क्या किया ट्वीइससे पहले एक दूसरे ट्वीट में लालू ने कहा, बीजेपी में हिम्मत नहीं है कि लालू की अावाज को दबा सके. लालू की आवाज को दबाएंगे तो देशभर में करोड़ों लालू खड़े हो जाएंगे. मैं गीदड़ भभकी से डरने वाला नहीं.

उन्होंने एक और ट्टवीट कर लिखा, 'अरे, पढ़े-लिखे अनपढ़ों, ये तो बताओ कौन से 22 ठिकानों पर छापेमारी हुई है. बीजेपी और उसके समर्थित मीडिया और सहयोगी घटकों (सरकारी तोतो ) से लालू नहीं डरता.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi