S M L

पिता की स्टाइल में लालूपुत्र तेजप्रताप का न्यू ईयर सेलिब्रेशन

तेजप्रताप न्यू ईयर नए तरीके से सेलिब्रेट कर रहे हैं.

Updated On: Jan 01, 2017 05:30 PM IST

Vivek Anand Vivek Anand
सीनियर न्यूज एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
पिता की स्टाइल में लालूपुत्र तेजप्रताप का न्यू ईयर सेलिब्रेशन

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव राजनीति से अलग अपने राग रंग के लिए मशहूर रहे हैं. होली और दशहरे जैसे पर्व त्योहार में वो अलग रंग-ढंग में दिखते रहे हैं. अब उनके बड़े बेटे तेजप्रताप अपने पिता के नक्शेकदम पर हैं.

तेजप्रताप न्यू ईयर नए तरीके से सेलिब्रेट कर रहे हैं. नए साल के मौके पर तेजप्रताप ने कान्हा का रूप धरा है. सिर पर मोरपंख वाला मुकुट धारण किया है, हाथों में बांसुरी सजाई है और अपने तबेले के गायों के बीच स्वरलहरियां छेड़ रहे हैं.

तेजप्रताप का ये न्यू लुक उनके पिता की याद दिला देता है. होली के मौके पर लालू प्रसाद ऐसे ही नए-नए स्वांग धरा करते थे.

वैसे तेजप्रताप का कहना है कि उनकी ये वेशभूषा के पीछे वृंदावन के एक भक्त का हाथ है. तेजप्रताप ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया है कि वृंदावन के एक भक्त ने उन्हें ये चीजें उपहारस्वरूप दी हैं और कहा है कि इसे पहनकर न्यू ईयर सेलिब्रेट करें. सो उन्हीं के कहने पर तेजप्रताप अपने इस नए लुक में नया साल मना रहे हैं.

तेजप्रताप यादव बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे हैं. बिहार में स्वास्थ्यमंत्रालय संभाल रहे हैं. हालांकि अपने मंत्रालय की व्यस्तता से अलग मीडिया में बने रहने के वो कई सारे बहाने ढूंढ़ निकालते हैं. कभी तेजप्रताप की स्विमिंग पूल में मस्ती खबर बनती है तो कभी पत्रकारों के साथ उनकी झड़प. वैसे नए साल पर उनके इस रूप पर पिता भी गदगद होंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi