S M L

मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव: कांग्रेस ने पीएम मोदी को याद दिलाया- क्या हुआ तेरा वादा

कांग्रेस भी प्रधानमंत्री मोदी और उनके चार साल के कार्यकाल में किए कामों के ऊपर तंज कसते हुए पलट वार कर रही है

Updated On: Jul 20, 2018 01:34 PM IST

FP Staff

0
मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव: कांग्रेस ने पीएम मोदी को याद दिलाया- क्या हुआ तेरा वादा

लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव के बीच पार्टियों का एक दूसरे पर वार करने का सिलसिला ऐसे चल रहा है जैसे कोई चुनावी रैली हो. जहां एक तरफ आज राहुल गांधी के भाषण को लेकर बीजेपी के नेता चुटकी ले रहे हैं और भूकंप आने की चेतावनी दे रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस भी प्रधानमंत्री मोदी और उनके चार साल के कार्यकाल पर किए गए कामों को ऊपर तंज कसते हुए पलट वार कर रही है.

बता दें कि कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर 'क्या हुआ तेरा वादा' लिखकर प्रधानमंत्री और अमित शाह के भाषणों का एक क्लिप डाला है. यह वीडियो 1 मिनट 8 सेकेंड का है, जिसमें राजेश खन्ना के फिल्म दुश्मन का गाना भी बैकग्राउंड में बजता है.

वीडियो की शुरुआत पीएम मोदी के एक भाषण से है जिसमें वह कहते दिख रहे हैं कि 'हिन्दुस्तान के एक एक आदमी को मुफ्त में15-20 लाख रुपए यूं ही मिल जाएंगे.' इसके बाद फिर अमित शाह की क्लिप है, जिसमें इसी भाषण से जुड़ा एक बयान दिखाया गया. शाह कह रहे हैं 'यह जुमला है. किसी के एकाउंट में 15 लाख रुपए नहीं जाते. यह उनको भी मालूम है, आपको भी मालूम है और देश की जनता को भी पता है.'

इसके साथ ही कांग्रेस ने इससे मिलते जुलते कई मीम ट्विटर पर शेयर किए हैं.

इन सब के बीच ट्विटर पर हैशटैग 'क्या हुआ तेरा वादा' भी थोड़ी देर के लिए ट्रेंड कर गया. लोगों ने प्रधानमंत्री द्वारा कही बातों को जुमला बताते हुए कई फनी वीडियो और फोटो शेयर किए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi