S M L

कुंभ: आधी रात शिविर में लगी आग, बिहार के गवर्नर बाल-बाल बचे

अरैल स्थित त्रिवेणी संकुल में मंगलवार रात करीब ढाई बजे एक शिविर में आग लगी और आग की लपटों ने पास के दूसरे शिविरों को भी अपनी चपेट में ले लिया

Updated On: Feb 13, 2019 06:23 PM IST

Bhasha

0
कुंभ: आधी रात शिविर में लगी आग, बिहार के गवर्नर बाल-बाल बचे

कुंभ मेले में मंगलवार देर रात अरैल स्थित त्रिवेणी संकुल में आग लग गई. एक कार्यक्रम में शामिल होने यहां आए बिहार के राज्यपाल लाल जी टंडन इस घटना में बाल-बाल बच गए.

मुख्य अग्निशमन अधिकारी (कुंभ मेला) प्रमोद शर्मा ने बताया कि अरैल स्थित त्रिवेणी संकुल में मंगलवार रात करीब ढाई बजे एक शिविर में आग लगी और आग की लपटों ने पास के दूसरे शिविरों को भी अपनी चपेट में ले लिया. इससे दोनों शिविर जल गए. तीसरा शिविर आंशिक रूप से जला है.

उन्होंने बताया कि बिहार के राज्यपाल लाल जी टंडन त्रिवेणी संकुल में ही ठहरे थे. हालांकि, घटना के समय वह किसी अन्य शिविर में थे.

उन्होंने बताया कि आग लगने की सूचना पर दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और फौरन ही आग पर काबू पा लिया गया. दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ. शर्मा ने बताया कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी या ब्लोअर से, यह पुष्टि नहीं हो सकी है. मामले की जांच की जा रही है.

उल्लेखनीय है कि इससे पहले सेक्टर 15 स्थित नाथ संप्रदाय के योगी महासभा के शिविर में आग लगी थी. इसके अलावा मेला क्षेत्र में आठ स्थानों पर अलग - अलग शिविरों में आग लग चुकी है.

(तस्वीर प्रतीकात्मक है)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi