S M L

पीएम मोदी के 'चैलेंज' का कुमारस्वामी ने दिया जवाब- मुझे राज्य की फिटनेस की चिंता ज्यादा

कुमारस्वामी ने ट्वीट करते हुए कहा कि, मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं और मेरे स्वास्थ्य की चिंता करने के लिए शुक्रिया

FP Staff Updated On: Jun 13, 2018 12:23 PM IST

0
पीएम मोदी के 'चैलेंज' का कुमारस्वामी ने दिया जवाब- मुझे राज्य की फिटनेस की चिंता ज्यादा

पीएम मोदी के फिटनेस चैलेंज का जवाब देते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने कहा है कि मुझे खुशी है कि आपको मेरे स्वास्थ्य की चिंता है, लेकिन मुझे राज्य के विकास की चिंता है. और उसमें मैं आपका साथ चाहता हूं.

कुमारस्वामी ने ट्वीट करते हुए कहा कि, 'मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं और मेरे स्वास्थ्य की चिंता करने के लिए शुक्रिया. मैं मानता हूं कि फिजिकल फिटनेस हम सभी के लिए ज़रूरी है और मैं इसका समर्थन करता हूं. योग और ट्रेडमिल मेरे डेली वर्कआउट रूटीन का हिस्सा है. हालांकि, मैं अपने राज्य की डेवलपमेंट फिटनेस को लेकर ज्यादा चिंतित हूं और इस मामले पर आपका सपोर्ट चाहता हूं.

इसके पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को ट्विटर पर अपना फिटनेस वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह ध्यान लगाते और ट्रैक पर वॉक करते नज़र आ रहे हैं. पीएम मोदी ने ट्वीट के जरिए कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी, टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा और 40 की उम्र पार कर चुके आईपीएस अधिकारियों को फिटनेस चैलेंज भी दिया.

वहीं टेबल टेनिस प्लेयर मनिका बत्रा ने खुसी जताते हुए कहा कि मुझे बहुत ख़ुशी हुई कि पीएम मोदी ने मुझे फिटनेस चैलेंज के लिए टैग किया. यह पीएम मोदी की एक बहुत अच्छी पहल है. उन्होंने कहा कि न सिर्फ खिलाड़ियों को, बल्कि सभी को फिटनेस रुटीन का पालन करना चाहिए.

मालूम हो कि बुधवार सुबह ही पीएम मोदी ने विराट कोहली के फिटनेस चैलेंज के तहत अपना एक वीडियो पोस्ट था. जिसमे उन्होंने कर्नाटक के मुख्यमंत्री और टेबल टेनिस प्लेयर मनिका बत्रा को चैलेंज किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi