Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

आप MLA का आरोप: पैसे लेकर बीजेपी में शामिल होने वाले हैं कुमार विश्वास

अमानतुल्ला खान ने कहा कि मुझे लगता है कि यह सब बीजेपी के इशारे पर किया जा रहा है

FP Staff Updated On: Apr 30, 2017 10:18 PM IST

0
आप MLA का आरोप: पैसे लेकर बीजेपी में शामिल होने वाले हैं कुमार विश्वास

आम आदमी पार्टी विधायक अमानतुल्ला खान ने रविवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास पर आरोप लगाया कि वह पार्टी तोड़ने की साजिश रच रहे हैं.

उन्होंने कुछ विधायकों से 30-30 करोड़ रुपए के बदले बीजेपी में शामिल होने के लिए कहा है. खान ने व्हाट्सएप पर एक संदेश जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि विश्वास ने कुछ आप विधायकों को बीजेपी की तरफ से इस पेशकश के साथ अपने घर बुलाया है.

ओखला के विधायक ने कहा, 'कुमार विश्वास ने कुछ विधायकों को बुलाया और कहा कि उन्हें पार्टी का संयोजक बनाया जाना चाहिए.'

रणनीति रचने के लिए बुलाई बैठक

उन्होंने विधायकों के सामने दूसरा प्रस्ताव बीजेपी में शामिल होने का रखा, जो प्रत्येक विधायक को 30-30 करोड़ रुपए देने का तैयार है.

खान ने कहा, 'मुझे लगता है कि यह सब बीजेपी के इशारे पर किया जा रहा है.' उन्होंने कहा कि आप के चार विधायकों को इसकी जिम्मेदारी सौंपी गई है और वे कुमार विश्वास से विधायकों की मुलाकात का बंदोबस्त करा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि इन चारों विधायकों ने एक अनाम मंत्री के आवास पर बैठक की. खान ने कहा कि 10 अनाम विधायकों ने यह जानकारी उन्हें दी.

आप को तोड़ना चाहते है विश्वास ?

खान ने कहा कि उन्होंने इसलिए यह संदेश प्रसारित किया है, क्योंकि विश्वास आप को तोड़ना चाहते हैं.

बता दें कि कुमार विश्वास ने शुक्रवार को एक टीवी साक्षात्कार में कहा था कि पार्टी दिल्ली नगर निगम चुनाव में खराब प्रदर्शन के बाद अपने नेतृत्व परिवर्तन पर विचार करने में नहीं हिचकेगी.

उन्होंने कहा था कि चुनावी हार के लिए पूरी तरह ईवीएम को दोष देना गलत है, क्योंकि जनता में पार्टी को लेकर अविश्वास है. कुमार के बयानों को आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के खिलाफ विद्रोह के स्वर के रूप में देखा जा रहा है.

अरविंद केजरीवाल ने रविवर को ट्वीट कर कहा कि कुमार छोटा भाई है. कुछ लोग हमारे बीच दरार दिखा रहे हैं,ऐसे लोग पार्टी के दुश्मन हैं! वो बाज़ आयें. हमें कोई अलग नहीं कर सकता.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi