S M L

आप को नहीं कुमार पर 'विश्वास', केजरीवाल सरकार गिराने का लगाया आरोप

आम आदमी पार्टी ने अपनी ही पार्टी के नेता कुमार विश्वास पर षड्यंत्र करने का आरोप लगाया है

FP Staff Updated On: Jan 04, 2018 08:45 PM IST

0
आप को नहीं कुमार पर 'विश्वास', केजरीवाल सरकार गिराने का लगाया आरोप

आम आदमी पार्टी ने अपनी ही पार्टी के नेता कुमार विश्वास पर षड्यंत्र करने का आरोप लगाया है. आप ने कहा है कि कुमार विश्वास एमसीडी चुनाव के बाद केजरीवाल सरकार को गिराने के लिए किए जा रहे षड्यंत्र का केंद्र थे. आप के दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने दावा किया है कि अप्रैल 2017 में हुए एमसीडी चुनाव के बाद दिल्ली सरकार को गिराने की कोशिश की गई थी. और कुमार विश्वास इस पूरे षड्यंत्र का केंद्र थे.

गोपाल राय ने फेसबुक लाइव सेशन के दौरान कहा, इस मामले में कुछ विधायकों के साथ जितनी भी बैठकें हुईं, वो सभी कुमार विश्वास के घर पर हुईं थी. कपिल मिश्रा भी इसका हिस्सा थे. लेकिन उन्हें बाद में कैनिनेट से बाहर कर दिया गया था. उन्होंने कहा कि अगर किसी एक कैंडिडेट के खिलाफ कोई आरोप सिद्ध होता हैं तो आज रात PAC की मीटिंग बुलाकर उसका नामांकन रद्द कर देंगे. हम राजनीति छोड़ सकते हैं पर हम कभी समझौता नहीं कर सकते.

हालांकि कुमार विश्वास की ओर से गोपाल राय द्वारा लगाए गए आरोपों को लेकर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. आपको बता दें कि राज्यसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के तीन उम्मीदवारों के नाम का ऐलान होने के बाद कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल पर हमला बोल दिया था. कुमार विश्वास ने कहा था कि उन्हें सच बोलने की सजा मिली है. उन्होंने एक कवि, क्रांतिकारी, आंदोलनकारी के तौर पर इसे अपनी जीत बताया है. उन्होंने कहा कि वो अब भी पार्टी के साथ जुड़े हुए हैं लेकिन इस फैसले ने उन्हें काफी ठेस पहुंचाई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi