S M L

CM रमन का राहुल गांधी पर तंज, कोच ही खराब तो कैसे जीतेगी टीम

सीएम डॉ. रमन सिंह ने कहा कि राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र उत्तर प्रदेश में प्रशिक्षण लेते-लेते यूपी चुनाव हार गए. वहीं दिल्ली में एक भी सीट नहीं ला पाए. अब छत्तीसगढ़ में भी परीक्षण लेने आए हैं

Updated On: May 18, 2018 10:09 PM IST

FP Staff

0
CM रमन का राहुल गांधी पर तंज, कोच ही खराब तो कैसे जीतेगी टीम

छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा प्रदेशभर में विकास यात्रा निकाली जा रही है. तय शेड्यूल के अनुसार विकास यात्रा शुक्रवार को कोरबा पहुंची. कोरबा में सीएम डॉ. रमन सिंह ने सभा को संबोधित किया. इस दौरान दो दिवसीय छत्तीसगढ़ प्रवास पर आए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर सीएम डॉ. रमन सिंह ने जमकर निशाना साधा.

सीएम डॉ. रमन सिंह ने कहा कि राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र उत्तर प्रदेश में प्रशिक्षण लेते-लेते यूपी चुनाव हार गए. वहीं दिल्ली में एक भी सीट नहीं ला पाए. अब छत्तीसगढ़ में भी परीक्षण लेने आए हैं. सीएम ने कहा कि जिनका कोच ही खराब है तो उनकी टीम मैच क्या जीतेगी.

सीएम डॉ. रमन सिंह ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि आपके परीक्षण से चौथी बार हम छत्तीसगढ़ में सरकार बनाएंगे. सीएम ने कहा कि कांग्रेस छत्तीसगढ़ में विकास नहीं अपनी हार की वजह खोज रही है. कोरबा की चारों सीटें बीजेपी ही जीतेगी.

सीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ में केंद्र की दो महत्वपूर्ण योजना से मिलेगा लाभ. भारत माला योजना से 1700 करोड़ रुपए की लागत से सड़कों का विकास हो रहा है. आयुष्मान योजना से गरीबों को 5 लाख तक निःशुल्क ईलाज की सुविधा मिलेगी.

(न्यूज़18 के लिए अब्दुल असलम की रिपोर्ट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi