S M L

कोलकाता में अब हर महीने 3 दिन रुकेंगे शाह, किराए पर लेंगे छोटा कमरा

शाह ने यह भी बताया कि कोलकाता में रुकने के लिए वे कोई कमरा किराए पर लेंगे, न कि किसी होटल में या किसी गेस्ट रूम में रुकेंगे

FP Staff Updated On: Aug 04, 2018 01:44 PM IST

0
कोलकाता में अब हर महीने 3 दिन रुकेंगे शाह, किराए पर लेंगे छोटा कमरा

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की 11 अगस्त को कोलकाता में रैली है. रैली की तैयारियों के बीच आनंद बाजार पत्रिका को दिए इंटरव्यू में शाह ने बताया कि वे अब हर महीने कोलकाता जाएंगे और हर दौरे पर वहां 3 दिन रुकने की योजना है.

शाह ने यह भी बताया कि कोलकाता में रुकने के लिए वे कोई कमरा किराए पर लेंगे, न कि किसी होटल में या किसी गेस्ट रूम में रुकेंगे.

शाह ने इंटरव्यू में कहा कि बंगाल के लोगों ने उन्हें और बीजेपी को काफी प्यार दिया है, जिसके लिए वे लोगों को प्यार के बदले प्यार लौटाना चाहते हैं.

कोलकाता में शाह की रैली की तैयारी जोर-शोर से चल रही है. असम में राष्ट्रीय नागरिक पंजी (पंजी) का मसौदा जारी होने के बाद कोलकाता में उनकी यह पहली रैली प्रस्तावित है. हालांकि इसकी इजाजत को लेकर कई तरह की खबरें आ रही हैं. शाह ने इस पर ममता सरकार को चुनौती दी और कहा कि बंगाल सरकार उन्हें गिरफ्तार करके दिखाए.

दूसरी ओर, कोलकाता पुलिस ने रैली की इजाजत के बारे में टि्वटर पर जानकारी दी और लिखा, हमारे संज्ञान में यह बात आई है कि सोशल मीडिया पर कुछ नाजायज अफवाह फैलाई जा रही है कि 11 अगस्त को एक खास पार्टी की रैली को इजाजत नहीं दी जाएगी. हम स्पष्ट कर देना चाहते हैं कि रैली के लिए इजाजत मंजूर कर ली गई है.

इस बारे में तृणमूल कांग्रेस के नेता डेरेक ओ ब्रायन ने कहा, 11 अगस्त की रैली के लिए उन्होंने (बीजेपी) महज एक पत्र भेजा जिसे मंजूर कर लिया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi