S M L

गुरुग्राम: नमाज अदा करने से रोकने पर पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया

वीडियों में एक व्यक्ति यह कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि मस्जिद क्यों बनाई गई है? कोई यहां नमाज नहीं पढ़ेगा. सभी लोगों की गिरफ्तारी वजीराबाद गांव से की गई है

FP Staff Updated On: Apr 26, 2018 07:52 PM IST

0
गुरुग्राम: नमाज अदा करने से रोकने पर पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया

गुरुग्राम पुलिस ने शुक्रवार की नमाज के बीच में खलल डालने के आरोप में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. इन लोगों पर आरोप है कि वह 'जय श्री राम' के नारे लगा रहे थे और कह रहे थे कि नमाज मस्जिद में जाकर पढ़ो.

यह गिरफ्तारी घटना के एक हफ्ते बाद की गई है. इस घटना की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. गिरफ्तार किए गए छह लोगों की पहचान अरुण, मनीष, दीपक, मोहित, रविंदर और मोनू के रूप में हुई है.

पुलिस के अनुसार, यह घटना 20 अप्रैल को घटी थी. 23 अप्रैल तक पुलिस में कोई शिकायत नहीं की गई.

पुलिस के अनुसार, कुछ लोग गुरुग्राम सेक्टर 52 के वजीराबाद गांव में नमाज अदा कर रहे थे, तभी 6 आरोपी वहां पहुंच गए. वीडियो में आरोपी जय श्री राम और बांके बिहारी की जय के नारे लगा रहे थे और नमाज पढ़ रहे लोगों को जगह छोड़ने के लिए कह रहे हैं.

वीडियों में एक व्यक्ति यह कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि मस्जिद क्यों बनाई गई है? कोई यहां नमाज नहीं पढ़ेगा. सभी लोगों की गिरफ्तारी वजीराबाद गांव से की गई है.

गुरुग्राम पुलिस ने प्रवक्ता ने कहा 'पुलिस को नेहरू युवा संगठन के चेयरमैन की तरफ से शिकायत मिली थी. शिकायत में कहा गया था कि वह पिछले कई सालों से यहां पर नमाज पढ़ रहे हैं. कुछ असामाजिक तत्वों ने उन्हें नमाज पढ़ने से रोक दिया. वह जय श्री राम के नारे लगा रहे थे और नहीं हटने पर परिणाम भुगतने की धमकी दे रहे थे.'

शिकायत में कहा गया कि शुक्रवार को ग्रुप दोबारा वहां आया और नमाज अदा करने से रोकने लगा. वीडियो में पहचान कर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

(तस्वीर प्रतीकात्मक है)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi