S M L

कर्नाटक के 'नाटक' में केरल की एंट्री, विधायकों के लिए किया रिसॉर्ट ऑफर

केरल टूरिज्म के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में कर्नाटक के विधायकों को रिसॉर्ट में आराम करने का ऑफर दिया गया था

Updated On: May 15, 2018 09:35 PM IST

FP Staff

0
कर्नाटक के 'नाटक' में केरल की एंट्री, विधायकों के लिए किया रिसॉर्ट ऑफर

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं. किसी भी पार्टी को स्पष्ट बहुमत नहीं मिला है. बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है. फिलहाल बीजेपी, कांग्रेस और जेडीएस सरकार बनाने के लिए गुणा-गणित में लग गए हैं. सभी पार्टियां अपने विधायकों को टूट से बचाने के लिए संभालने में लगी हैं. इसी बीच केरल कर्नाटक के चुनावी दंगल में केरल भी कूद गया है. आप सोच रहे होंगे भला कर्नाटक में केरल का क्या काम? केरल टूरिज्म ने सभी पार्टियों के विधायकों को अपने यहां आराम करने का ऑफर दिया है.

DdPcmdjU0AEhCCV

दरअसल कर्नाटक विधानसभा चुनाव में किसी पार्टी को पूर्ण बहुमत हासिल नहीं हुई है ऐसे में जोड़-तोड़ की संभावनाओं से इनकार नहीं किया जा सकता. इन्हीं बातों को ध्यान में रख कर केरल टूरिज्म ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया और लिखा कि कर्नाटक के नतीजों के उतार-चढ़ाव के बीच हम सभी विधायकों को भगवान के देश केरल में सुरक्षित और सुंदर रिसॉर्ट में ठहरने के लिए आमंत्रित करते हैं. हालांकि अब इस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया है.

इस बेहद ही सामान्य और अपने राज्य में विधायकों को बुलाने वाले केरल टूरिज्म के इस ट्वीट में एक राजनीतिक संदेश भी है. जिस तरह से इस ट्वीट में रिसॉर्ट का जिक्र किया गया है, उसकी चर्चा राजनीतिक गलियारों से लेकर सोशल मीडिया यूजर्ज में भी हो रही है.

पिछले साल हुए गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद कांग्रेस ने अपने विधायकों को टूट से बचाने के लिए बेंगलुरु के कांग्रेस नेता डी शिवकुमार के रिसॉर्ट में रुकवाया था. इस ट्वीट में भी रिसॉर्ट का जिक्र है जिसके राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi