S M L

केरल: कांग्रेस नेता पर नाबालिग लड़की के यौन शोषण का आरोप, केस दर्ज

वयानाड डिस्ट्रिक्ट कांग्रेस कमिटी के सदस्य ओ एम जॉर्ज पर एक साल के अंतराल में कथित रूप से बच्ची का रेप करने का आरोप लगा है

Updated On: Jan 30, 2019 02:58 PM IST

FP Staff

0
केरल: कांग्रेस नेता पर नाबालिग लड़की के यौन शोषण का आरोप, केस दर्ज

केरल की कांग्रेस यूनिट की परेशानियां बढ़ती हुई दिख रही हैं. केरल कांग्रेस के एक नेता पर एक नाबालिग आदिवासी बच्ची के यौन शोषण का आरोप लगा है. ओ एम जॉर्ज पर इस बच्ची का एक साल तक बच्ची के यौन शोषण के आरोप में केस दर्ज किया गया है.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, वयानाड डिस्ट्रिक्ट कांग्रेस कमिटी के सदस्य ओ एम जॉर्ज पर एक साल के अंतराल में कथित रूप से बच्ची का रेप करने का आरोप लगा है और उनपर सुल्तान बथेरी पुलिस में पॉक्सो एक्ट और एससी-एसटी एक्ट की कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

ये केस पीड़िता के माता-पिता की शिकायत पर सामने आया है. पीड़िता के माता-पिता ने ही पुलिस स्टेशन में कांग्रेस नेता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाया है.

पुलिस ने बच्ची को एक सरकारी आश्रय गृह में शिफ्ट किया है.

उधर, रेप का आरोप झेल रहे कांग्रेस नेता की पार्टी से प्राथमिक सदस्यता को निलंबित कर दिया गया है. डीएनए की खबर के मुताबिक, कांग्रेस पीसीसी के अध्यक्ष मुलापल्ली रामचंद्रन ने तुरंत एक्शन लेते हुए आरोपी नेता को बुधवार को पार्टी से निलंबित कर दिया है लेकिन आरोपी नेता फरार चल रहा है. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi