S M L

राहुल को प्रियंका पर भरोसा है, लेकिन इस कांग्रेस नेता को औरतें नाकाबिल लगती हैं!

केरल कांग्रेस के नेता के सुधाकरण ने कहा कि मुख्यमंत्री पिनरई विजयन की परफॉर्मेंस एक महिला से भी खराब रही है

Updated On: Jan 24, 2019 04:16 PM IST

FP Staff

0
राहुल को प्रियंका पर भरोसा है, लेकिन इस कांग्रेस नेता को औरतें नाकाबिल लगती हैं!

कांग्रेस में प्रियंका गांधी के राजनीति में सक्रिय होने की खबर आने के बाद से अभी राजनीतिक गूंज कम नहीं हुई हैं. लेकिन इसी बीच कांग्रेस के एक नेता ने महिलाओं को लेकर एक अपमानजनक टिप्पणी की है.

केरल कांग्रेस के टॉप लीडर और पार्टी के वर्किंग प्रेसिडेंट के. सुधाकरण ने मुख्यमंत्री पिनरई विजयन की आलोचना करते हुए महिलाओं के प्रति अपनी दुर्भावना जाहिर की.

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, के सुधाकरण ने कहा कि मुख्यमंत्री पिनरई विजयन की परफॉर्मेंस एक महिला से भी खराब रही है.

के सुधाकरण कसारागोड़ में एक पार्टी वर्करों को मीटिंग में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि 'जब सीपीएम के कार्यकर्ताओं ने पिनरई विजयन को अपना मुख्यमंत्री चुना था, तब हमें भी लगा था कि वो एक मर्द की तरह काम करेंगे लेकिन उनकी परफॉर्मेंस एक महिला से भी खराब रही है.'

सुधाकरण का बयान ऐसे टाइम में आया है, जब गांधी परिवार की प्रियंका गांधी ने अपना बहुप्रतीक्षित पॉलिटिकल डेब्यू किया है. चारों ओर प्रियंका की भूमिका और इसके नतीजों पर बात हो रही है. ऐसे टाइम में जब उनके पार्टी के आलाकमान में इतना बड़ा कदम उठाया गया है, तब इनको महिलाओं की अक्षमता दिख रही है. एक तरफ प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में अयोध्या, बनारस और गोरखपुर जैसे इलाकों का प्रभार लेने जा रही हैं, वहीं के सुधाकरण को लगता है कि महिलाएं किसी भी क्षेत्र में हों, उनकी परफॉर्मेंस मर्दों से बुरी ही होगी.

वैसे के सुधाकरण का महिलाविरोधी बयान देने का इतिहास रहा है. वो कांग्रेस के उन नेताओं में सबसे आगे थे, जिन्होंने सबरीमाला मंदिर में महिलाओं की एंट्री पर विरोध किया था. उन्होंने ये भी कहा था कि जिन महिलाओं को मासिक धर्म आता है, वो अशुद्ध होती हैं और उन्हें सबरीमाला मंदिर में भगवान अयप्पा के दर्शन के लिए आने नहीं देना चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi