S M L

चरमपंथी तत्वों को ‘बढ़ावा’ देने के लिए विजयन ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया

विजयन ने गुरुवार को कांग्रेस नीत विपक्ष यूडीएफ पर पलटवार करते हुए कहा कि उनमें से एक वर्ग ‘चरमपंथी तत्वों को बढ़ावा’ दे रहा है

Updated On: Jun 07, 2018 05:07 PM IST

FP Staff

0
चरमपंथी तत्वों को ‘बढ़ावा’ देने के लिए विजयन ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया

केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने गुरुवार को कांग्रेस नीत विपक्ष यूडीएफ पर पलटवार करते हुए कहा कि उनमें से एक वर्ग ‘चरमपंथी तत्वों को बढ़ावा’ दे रहा है. उनके मुताबिक कोच्चि में पुलिस के खिलाफ हुए प्रदर्शन के पीछे इन्हीं तत्वों का हाथ था. इस घटनाक्रम में पुलिस की कथित चूक के कारण मुख्यमंत्री विपक्ष के निशाने पर हैं.

राज्य विधानसभा में विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए विजयन ने कहा कि उन्हें यह समीक्षा करना चाहिए कि उनके द्वारा ‘चरमपंथी तत्वों ’ की गतिविधियों को उचित ठहराना क्या सही है.

पुलिस ने मंगलवार को कोच्चि में 38 वर्षीय एक व्यक्ति पर कथित तौर पर हमला किया था. इसी मुद्दे पर विपक्ष स्थगन प्रस्ताव लेकर आया है. विजयन इसी प्रस्ताव पर जवाब दे रहे थे.

विजयन ने यह भी कहा कि पहले उस व्यक्ति ने ही पुलिस पर हाथ उठाया था. उन्होंने कहा कि कुछ लोग इस तरह की चमरपंथी घटनाओं का समर्थन कर रहे हैं. विजयन ने कहा कि कुछ लोग सोचते हैं कि वो कानून के दायरे से बाहर हैं. उनके इस बयान के बाद विपक्षी सदस्य हंगामा करने लगे.

मुख्यमंत्री की टिप्पणी का विपक्ष के सदस्यों ने कड़ा विरोध किया. वह सरकार विरोधी नारे लगाते हुए आसन के सामने आ गए और कार्यवाही को बाधित करने लगे जिसके बाद अध्यक्ष पी श्रीरामकृष्ण ने कार्यवाही पूरे दिन के लिए स्थगित कर दी.

(इनपुट भाषा से)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi