S M L

केजरीवाल ने खट्टर को लिखा खत, कहा, खुशी हो रही है कि आप मोहल्ला क्लिनिक देखने दिल्ली आ रहे हैं

केजरीवाल ने अपने खत में यह भी कहा कि वो 12 नवंबर को हरियाणा की कुछ डिस्पेन्सरी का दौरा करने जाएंगे

Updated On: Nov 03, 2018 08:48 PM IST

FP Staff

0
केजरीवाल ने खट्टर को लिखा खत, कहा, खुशी हो रही है कि आप मोहल्ला क्लिनिक देखने दिल्ली आ रहे हैं

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को चिट्ठी लिखकर अपनी खुशी जाहिर की है. उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है आप यहा के मोहल्ला क्लिनिक देखने आ रहे हैं.

केजरीवाल ने अपने खत में लिखा है, 'मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि आप मोहल्ला क्लिनिक देखने आ रहे हैं. देश की राजनीति के लिए ये शुभ संकेत है. आज तक इस देश की राजनीति जाति और धर्म के नाम पर चलती थी. अब ये बदलेग. अब जो लोग स्कूल, अस्पताल बनवाएंगे, जनता उनको वोट देगी ना कि जाति और धर्म की बात करने वालों को.

दुनियाभर से बड़ी हस्तियां मोहल्ला क्लिनिक देखने आ रही हैं. अभी गुजरे 6 सितंबर को नौर्वो की पूर्व प्रधानमंत्री और संयुक्त राष्ट्र के महासचिव मोहल्ला क्लिनिक देखने आए थे. देखने के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत में मोहल्ला क्लिनिक की खूब तारीफ की और कहा कि ऐसे मोहल्ला क्लिनिक पूरी दुनिया में बनने चाहिए.

जब आपने मोहल्ला क्लिनिक को 'हल्ला' क्लिनिक बोला तो लोगों को दुख हुआ इसलिए मैंने आपको चुनौती दी कि आप मोहल्ला क्लिनिक का औचक निरीक्षण करने आइये और मैं हरियाणा की कुछ डिस्पेन्सरी का निरीक्षण करने आता हूं.

केजरीवाल ने अपने खत में खट्टर से दिल्ली आने की डेट भी पूछी है. उन्होंने कहा, निरीक्षण के दौरान मैं आपके साथ रहूंगा. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि वो 12 नवंबर को हरियाणा की कुछ डिस्पेन्सरी का दौरा करने जाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi