S M L

'कैंपस की राजनीति' में कूदे केजरीवाल, एलजी से करेंगे मुलाकात

केजरीवाल ने ट्वीट करके एबीवीपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है

Updated On: Feb 28, 2017 09:01 AM IST

FP Staff

0
'कैंपस की राजनीति' में कूदे केजरीवाल, एलजी से करेंगे मुलाकात

रामजस कॉलेज विवाद में एबीवीपी के खिलाफ कैंपेन चलाने वाली गुरमेहर कौर ने खुद को इस कैंपेन से अलग कर लिया है लेकिन अब इस मसले पर राजनीति ने तेजी पकड़ ली है. अब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि वो इस मुद्दे पर दिल्ली के एलजी से मुलाकात करेंगे.

मंगलवार सुबह अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके जानकारी दी कि वो एबीवीपी की गुंडागर्दी पर उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर दिल्ली के एलजी से दोपहर ढाई बजे मुलाकात करेंगे.

रामजस कॉलेज का विवाद बढ़ने पर दिल्ली की आम आदमी पार्टी ने इसे मुद्दा बना लिया है. पार्टी के पंजाब में संगरूर से सांसद भगवंत मान ने भी ट्वीट किया है. भगवंत मान ने कहा है कि हम आपके साथ हैं और आप देश का गर्व हो. आप दुश्मनों से उसी तरह से लड़तो रहो जिस तरह आपके पिता लड़े.

इसके पहले आप के आशुतोष ने भी इस मुद्दे पर गुरमेहर कौर का समर्थन करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा था. आज लेफ्ट के साथ कांग्रेस पार्टी के युवा संगठन इस मसले पर विरोध प्रदर्शन करने वाले हैं.

आपको बता दें कि एबीवीपी के खिलाफ खड़े होने और सोशल मीडिया पर पोस्ट करने पर गुरमेहर कौर को रेप करने की धमकी मिली थी. जिसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi