S M L

झूठ बोल रहे हैं केजरीवाल : संजीव कंबोज

संजीव कंबोज कहते हैं कि केजरीवाल केवल इस पूरे मामले में राजनीति कर रहे हैं. नोट बैन की जानकारी मुझे नहीं थी.

Updated On: Nov 12, 2016 01:18 PM IST

Amitesh Amitesh

0
झूठ बोल रहे हैं केजरीवाल : संजीव कंबोज

अरविंद केजरीवाल ने नोटबंदी के मामले पर फिर से बीजेपी के एक नेता का नाम लेकर कहा है कि सत्तारूढ़ पार्टी ने अपने लोगों को जानकारी पहले से दे रखी थी. उन्होंने पंजाब बीजेपी के नेता संजीव कंबोज के ट्वीट का हवाला दिया.

फ़र्स्टपोस्ट ने पंजाब बीजेपी के लीगल सेल के सह-संयोजक संजीव कंबोज से उनका पक्ष जाना. फ़र्स्टपोस्ट से एक्सक्लुसिव बात करते हुए संजीव कंबोज ने कहा कि हमारे पास यह मेसेज अपने फ्रेंडसर्किल के व्हाट्सअप ग्रुप से आया था, जिसे हमने ट्वीट कर दिया था.

संजीव कंबोज कहते हैं कि केजरीवाल केवल इस पूरे मामले में राजनीति कर रहे हैं. हमें इस बात की कोई जानकारी नहीं थी कि नोट पर बैन लगने वाला है.

कंबोज का कहना है कि मैसेज में केवल इतना ही लिखा है कि नए नोट जल्द आ रहे हैं. लेकिन, उसमें पुराने नोट के बंद होने के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं थी.

उन्होंने कहा कि तस्वीर में जो नोट पकड़े हुए दिख रहा है, वह शख्स कोई और है. उनके पास यह तस्वीर किसी दोस्त ने भेजी थी. संभव है कि यह शख्स कोई बैंक कर्मचारी हो.

संजीव कंबोज का कहना है कि नए नोट आने के बारे में तो कई अखबारों में भी पहले जानकारी दी जा चुकी है तो इसमें नया क्या है. वे कहते हैं,'मैं खुद एक एडवोकेट हूं, अगर गलत काम करुंगा तो खुद फंस जाऊंगा.’ उनका कहना है कि केजरीवाल केवल गंदी राजनीति कर रहे हैं. पंजाब में उनको पता चल जाएगा कि उनका क्या हाल होगा. उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर वह केजरीवाल से बहस के लिए तैयार हैं.

संजीव कंबोज का आरोप है,‘बीजेपी के यूपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य की बेटी के नाम से भी एक गलत फोटो ऐसे ही वायरल हुआ है जिसमें लड़की को नोटों की गड्डी के साथ दिखाया गया है. लेकिन, असल में केशव प्रसाद मौर्य की कोई बेटी ही नहीं है. उन्हें दो बेटे हैं.’ कंबोज का आरोप है कि यह सब जान-बूझकर किया जा रहा है.

जालंघर के रहने वाले संजीव कंबोज ने आगे कहा, ‘पंजाब में विधानसभा का चुनाव है और उसके पहले केजरीवाल की ब्लैकमनी फंस गई है, जो बाहर से पैसे लिए थे वो फंस गए हैं. इसलिए केजरीवाल ऐसा कर रहे हैं.’

केजरीवाल के इस सवाल पर कि बीजेपी के लोगों ने पहले अपना जुगाड़ कर लिया है. संजीव कंबोज का कहना है कि हमारे लोग भी पकड़े जाएंगे और जिनके पास कुछ होगा वो भी खत्म हो जाएगा. बीजेपी ऐसा कुछ करेगी ही नहीं. मोदी जी के नेतृत्व में जो सरकार चल रही है. वो सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है.

कंबोज का कहना है कि आज तक ना मैं मोदी जी से मिला और ना ही किसी और से. अब यह मौका केजरीवाल ने दिला दिया है शायद अब केजरीवाल के चलते ही सही मोदी जी से मिलने का मौका मिल जाए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi