S M L

रोड शो से केजरीवाल ने शुरू किया मिशन हरियाणा

आप नेता ने अगले साल होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी की दावेदारी पेश करने की घोषणा की

Updated On: Mar 31, 2018 04:17 PM IST

Bhasha

0
रोड शो से केजरीवाल ने शुरू किया मिशन हरियाणा

हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को राज्य के रोहतक- भिवानी क्षेत्र में रोड शो किया.

सुबह शुरू हुए केजरीवाल के रोड शो के शाम तक चलने की संभावना है. हिसार में उनकी रैली हुई. हिसार रैली में आप नेता ने अगले साल होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी की दावेदारी पेश करने की घोषणा की.

केजरीवाल के साथ यहां ‘आप’ के हरियाणा प्रमुख नवीन जयहिंद भी मौजूद थे. रोड शो दोपहर तक बहादुरगढ़, सांपला और रोहतक से होकर गुजर चुका था. रोड शो कलानौर, दादरी, भिवानी और तोशाम से भी होकर गुजरेगा.

केजरीवाल ने कहा बनाएंगे नया हरियाणा 

हिसार रैली के दौरान केजरीवाल ने बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार और हरियाणा सरकार पर कई मुद्दों को लेकर हमला बोला था. ‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक ने अपनी हरियाणा से जुड़ी अपनी जड़ों का जिक्र करते हुए राज्य के लोगों से पार्टी को मजबूत करने को कहा.

केजरीवाल हरियाणा के रहने वाले हैं. उन्होंने कहा, ‘हम एक नया हरियाणा बनाएंगे. अगर आप शांति, सुरक्षा, स्कूल, अस्पताल, सड़कें चाहते हैं तो ‘आप’ को वोट दें.’

लोकसभा चुनावों में हरियाणा में हार का मुंह देखने के बाद ‘आप’ ने अक्टूबर 2014 में राज्य में विधानसभा चुनावों में अपनी दावेदारी पेश नहीं की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi