S M L

'मोदी-शाह के इशारे पर तीसरे मोर्चे के लिए काम कर रहे हैं KCR'

तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव श्रवण दासोजु ने ममता बनर्जी, एम के स्टालिन, नवीन पटनायक और अन्य स्थानीय नेताओं को पत्र लिखकर कहा है कि उन्हें तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के तीसरे मोर्चे के झांसे में नहीं आना चाहिए

FP Staff Updated On: May 05, 2018 01:14 PM IST

0
'मोदी-शाह के इशारे पर तीसरे मोर्चे के लिए काम कर रहे हैं KCR'

2019 के आम चुनाव से पहले देश की राजनीति में तीसरे मोर्च के गठन की सुगबुहाट को तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) के महासचिव श्रवण दासोजु नेता के बयान से झटका लगा है.

दासोजु ने ममता बनर्जी, एम के स्टालिन, नवीन पटनायक और अन्य स्थानीय नेताओं को पत्र लिखकर कहा है कि उन्हें तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) के तीसरे मोर्चे के झांसे में नहीं आना चाहिए.

उन्होंने कहा कि केसीआर जिस फेडरल फ्रंट के गठन की बात कर रहे हैं वह धोखा है जो केसीआर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी-अमित शाह की जोड़ी के इशारे पर रची है. दासोजु ने कहा कि इस साजिश के पर्दाफाश की जरूरत है. इस फ्रंट से हर राजनीतिक दल को दूर रहना चाहिए.

श्रवण दासोजु के इस बयान को तीसरे मोर्चे के संभावित गठन के हवा निकालने की कोशिश के तौर पर देखा जा रहा है.

बता दें कि के चंद्रशेखर राव अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और बीजेपी से अलग गठबंधन खड़ा करने की कवायद में जुटे हैं. इसके लिए वो अलग-अलग पार्टियों के बड़े नेताओं से पिछले दिनों मुलाकात कर चुके हैं.

हाल ही में वो समाजवादी पार्टी (एसपी) के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिले थे. इससे पहले केसीआर ने अपनी पार्टी के 17वें स्थापना दिवस पर कांग्रेस और बीजेपी को आगाह करते हुए कहा था कि आने वाले महीनों में देश नया शासन देखेगा. इसके लिए वो क्षेत्रीय दलों को एकजुट करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi