S M L

विधानसभा भंग कर KCR ने किया अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान, BJP के साथ जाने से किया इनकार

केसीआर ने कहा, मैं कांग्रेस नेताओं से कहना चाहता हूं कि वो जमीन पर आ के चुनाव लड़ें, जनता उन्हें जवाब देगी

Updated On: Sep 07, 2018 09:42 AM IST

FP Staff

0
विधानसभा भंग कर KCR ने किया अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान, BJP के साथ जाने से किया इनकार

तेलंगाना विधानसभा को भंग करने के लिए राज्य के मुख्यमंत्री ने राज्यपाल से सिफारिश की है, जिसे राज्यपाल ने मान लिया है. अब जब तक नई सरकार का गठन नहीं हो जाता, तबतक केसीआर तेलंगाना के कार्यवाहक मुख्यमंत्री बने रहेंगे.

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि 2014 से पहले तेलंगाना में बम ब्लास्ट, बिजली की दिक्कत और सांप्रदायिक हिंसा जैसी तमाम दिक्कते थीं. लेकिन अब हम इस सब से मुक्त हो चुके हैं. मैं कांग्रेस नेताओं से कहना चाहता हूं कि वो जमीन पर आ के चुनाव लड़ें, जनता उन्हें जवाब देगी. हमें कांग्रेस या केंद्र सरकार का गुलाम नहीं बनना है. तेलंगाना का निर्णय तेलंगाना में होना चाहिए.

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल को लेकर केसीआर ने कहा कि सभी को पता है राहुल गांधी क्या हैं, वो पूरे देश के सबसे बड़े 'विदूषक' हैं. पूरे देश ने देखा वो किस तरह उठकर नरेंद्र मोदी को गले लगाने और कैसे उन्होंने बाद में आंख मारी. वो हमारे लिए संपत्ति के जैसे हैं, वो जितना तेलंगाना आएंगे, हम उतनी सीटें जीतेंगे.

साथ ही केसीआर ने किसी अन्य दल के साथ गठबंधन करने की खबरों को भी खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि हम अकेले ही चुनाव लड़ेंगे, लेकिन इसमें कोई शक नहीं है कि हमारे एमआईएम से हमारे अच्छे संबंध हैं.

वहीं बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ने को लेकर उन्होंने कहा कि टीआरएस 100 फीसदी सेक्युलर पार्टी है. फिर हम बीजेपी के साथ कैसे हाथ मिला सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi