S M L

डिप्टी सीएम बनते ही कविंदर ने गुप्ता ने दिया कठुआ मामले को लेकर विवादित बयान

उपमुख्यमंत्री बनने के कुछ देर बाद ही कविंदर गुप्ता ने कठुआ मामले को लेकर विवादित बयान दिया

FP Staff Updated On: Apr 30, 2018 05:02 PM IST

0
डिप्टी सीएम बनते ही कविंदर ने गुप्ता ने दिया कठुआ मामले को लेकर विवादित बयान

जम्मू कश्मीर के डिप्टी सीएम कवींदर गुप्ता और सात अन्य नेताओं ने राज्य की पीडीपी-बीजेपी सरकार के मंत्री के रूप में सोमवार को शपथ ली. कविंदर गुप्ता को निर्मल सिंह की जगह राज्य का नया उपमुख्यमंत्री बनाया गया है. निर्मल सिंह ने रविवार रात प्रदेश के उपमुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था.

वहीं उपमुख्यमंत्री बनने के कुछ देर बाद ही कविंदर गुप्ता ने कठुआ मामले को लेकर विवादित बयान दिया. उन्होंने इस मामले को छोटा बताया है. नए डिप्टी सीएम ने कहा है कि ये छोटा मामला है और इसे तूल नहीं दी जानी चाहिए.

कविंदर गुप्ता समेत सात अन्य नेताओं ने राज्य की पीडीपी बीजेपी सरकार के मंत्री के रूप में सोमवार को शपथ ली है. आपको बता दें कि राज्य में कठुआ गैंगरेप मामले के बाद से बीजेपी दबाव में है. बीजेपी ने 17 अप्रैल को महबूबा मुफ्ती सरकार में अपने सभी 9 मंत्रियों को इस्तीफा देने को कहा था, ताकि कैबिनेट में नए चेहरों को लाया जा सके.

बीते दिनों कठुआ में 8 साल की बच्ची से गैंगरेप और हत्या की घटना के बाद आरोपियों के समर्थन में रैली निकाली गई थी. इस रैली में बीजेपी के दो मंत्रियों ने भी हिस्सा लिया था. जिसके बाद विरोधी पार्टियों ने बीजेपी के खिलाफ कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की थी. राज्य में तभी से बीजेपी दबाव में है. ऐसे में बीजेपी नेतृत्व ने राज्य में अपने दोनों मंत्रियों को इस्तीफा देने को कह दिया था. इन मंत्रियों के इस्तीफे के बाद उनकी जगह नए चेहरे लाए गए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi