S M L

कासगंज हिंसा: देशद्रोहियों को तिरंगा यात्रा बर्दाश्त नहीं- BJP नेता

केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा है कि इस घटना का मतलब है कि राष्ट्र-विरोधी तत्व तिरंगा यात्रा बर्दाश्त नहीं कर सकते

FP Staff Updated On: Jan 30, 2018 02:10 PM IST

0
कासगंज हिंसा: देशद्रोहियों को तिरंगा यात्रा बर्दाश्त नहीं- BJP नेता

उत्तर प्रदेश के कासगंज में पिछले कुछ दिनों से तनाव का माहौल बना हुआ है. जहां योगी सरकार लोगों से मामले को तूल न देने की अपील कर रही है. वहीं बीजेपी नेताओं की ओर से विवादित बयान आने थम नहीं रहे हैं. केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने भी कासगंज में गणतंत्र दिवस के दिन हुई हिंसा को लेकर विवादित बयान दिया है.

उन्होंने कहा है कि इस घटना का मतलब है कि राष्ट्र-विरोधी तत्व तिरंगा यात्रा बर्दाश्त नहीं कर सकते. उत्तर प्रदेश सरकार के सख्त कार्रवाई कर रही है. इस तरह की घटनाएं बर्दाश्त नहीं की जाएंगी. साथ ही इस घटना को राजनीतिक रंग नहीं देना चाहिए.

साध्वी निरंजन के अलावा बीजेपी सांसद ने विनय कटियार ने इस भी घटना को लेकर विवादित बयान दिया है. कटियार ने कहा है कि कासगंज में पाकिस्तान समर्थक आए थे, वो सिर्फ पाकिस्तान के झंडे की इज्जत करते हैं और 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगा रहे थे. इन्हीं लोगों ने हमारे एक कार्यकर्ता की हत्या की है. ऐसे लोगों के साथ सख्ती से पेश आना चाहिए.

आपको बता दें कि कासगंज में 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के अवसर पर निकाली गई तिरंगा यात्रा को लेकर दो समुदायों के बीच हिंसा भड़क उठी थी. जिसमें एक युवक की जान चली गई थी और एक शख्स घायल हो गया था. हिंसा के दौरान दर्जनों दुकानों और बसों को आग के हवाले कर दिया गया. पुलिस ने इस मामले में अब तक पचास से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi