S M L

मैंने गलती की है लेकिन कर्नाटक की जनता नहीं करेगी: शाह

शाह ने कहा कि 24 से ज्यादा बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है और पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है

Updated On: Mar 30, 2018 05:03 PM IST

FP Staff

0
मैंने गलती की है लेकिन कर्नाटक की जनता नहीं करेगी: शाह

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अध्यक्ष अमित शाह कर्नाटक दौरे पर हैं. यहां वे चुनावी जनसभाएं कर रहे हैं. शुक्रवार को शाह ने कहा कि कांग्रेस राज में बीजेपी और आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्याओं की भर्त्सना करते हैं. उन्होंने कहा कि 24 से ज्यादा कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है और पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है. अपराधी अब तक खुलेआम घूम रहे हैं. सिद्धारमैया सरकार का अंत नजदीक है और बीजेपी की सरकार बनते ही हम इंसाफ दिलाएंगे.

शाह ने आगे कहा, जबान फिसलने से मैंने सिद्धारमैया की जगह येदियुरप्पा सरकार को भ्रष्ट बतला दिया. पूरी कांग्रेस पार्टी खुश हो गई. मैं राहुल गांधी को बता देना चाहता हूं कि मैं भले गलती कर गया लेकिन कर्नाटक के लोग गलती नहीं करेंगे.

राहुल गांधी के नेतृत्व पर सवाल उठाते हुए शाह ने कहा कि 2014 में कांग्रेस पार्टी का सूपड़ा साफ हो गया और अब कर्नाटक की बारी है कि वह प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनवाए.

इससे पहले शाह ने मैसूर पैलेस में मैसूर के शाही खानदान से मुलाकात की. उनके साथ केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार और बीएस येदियुरप्पा भी मौजूद थे.

गुरुवार को एक प्रेस वार्ता के दौरान बीजेपी अध्यक्ष शाह की जबान फिसल गई और वे कह बैठे कि 'अभी हाल में सुप्रीम कोर्ट के एक रिटायर्ड जज ने कहा कि अगर सबसे ज्यादा भ्रष्ट सरकारों में कंपटीशन हो तो येदियुरप्पा की सरकार अव्वल आएगी.'

कर्नाटक में 12 मई को विधानसभा चुनाव होने हैं जिसकी गिनती 15 मई को संपन्न होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi