S M L

विपक्षी नेताओं और सिद्धरमैया का फोन टेप कर रही है कर्नाटक सरकार: येदियुरप्पा

येदियुरप्पा ने यह भी कहा कि कुमारस्वामी सरकार सिर्फ बीजेपी नेताओं का ही फोन टेप नहीं करवा रही है, बल्कि पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया का फोन भी टेप किया जा रहा है

Updated On: Aug 29, 2018 05:14 PM IST

FP Staff

0
विपक्षी नेताओं और सिद्धरमैया का फोन टेप कर रही है कर्नाटक सरकार: येदियुरप्पा

कर्नाटक में बीजेपी ने एक बार फिर से फोन टैपिंग का मामला उठाया है. बीजेपी ने कुमारस्वामी के गठबंधन सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि राज्य में विपक्षी नेताओं का फोन टेप किया जा रहा है.

एक कार्यक्रम के दौरान राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और कर्नाटक बीजेपी अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि कुमारस्वामी के नेतृत्व वाली राज्य सरकार बीजेपी के तमाम नेताओं की फोन टेप करवा रही है. येदियुरप्पा ने कहा कि यह सच है कि मेरे और मेरे साथियों का फोन टेप किया जा रहा है.

येदियुरप्पा ने यह भी कहा कि कुमारस्वामी सरकार सिर्फ बीजेपी नेताओं का फोन ही टेप नहीं करवा रही है, बल्कि कांग्रेस विधायक दल के नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया का फोन भी टेप किया जा रहा है.

राज्य में फोन टेपिंग के उठते रहे हैं मामले

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, येदियुरप्पा ने कहा कि फोन टेपिंग के इस नए मामले में जांच गहन जांच की जरूरत है. येदियुरप्पा का यह बयान उस वक्त आया है जब कुछ बीजेपी विधायकों ने कर्नाटक सरकार पर फोन टेपिंग का आरोप लगाया है.

राज्य में फोन टेपिंग का यह मामला नया नहीं है. जब 17 मई को बीएस येदियुरप्पा मुख्यमंत्री पद का शपथ लेने वाले थे तभी तीन बीजेपी सांसदों ने राज्य सरकार पर फोन टेप करने का आरोप लगाते हुए केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिखा था. वहीं कांग्रेस के नेताओं ने केंद्र सरकार पर आरोप लगया था कि केंद्र सरकार विधानसभा चुनाव को लेकर हमारे नेताओं का फोन टेप कर रही है.

कर्नाटक के उस समय गृहमंत्री रहे आर रामालिंगा रेड्डी ने तब कहा था कि बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व ने सीबीआई को कांग्रेस नेताओं का फोन टेप करने का आदेश दिया है ताकि आने वाले विधानसभा चुनाव की रणनीति का पता लगाया जा सके.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi