S M L

कर्नाटक चुनाव 2018: सीएम योगी करेंगे 35 से ज्यादा जनसभाएं और रोड शो

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी अब जल्द ही पार्टी के प्रचार के लिए कर्नाटक का दौरा करने वाले हैं

FP Staff Updated On: Apr 24, 2018 10:31 AM IST

0
कर्नाटक चुनाव 2018: सीएम योगी करेंगे 35 से ज्यादा जनसभाएं और रोड शो

कर्नाटक विधानसभा चुनाव अगले महीने होने वाले हैं. ऐसे में सभी पार्टियों जमकर प्रचार में जुटी हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी अब जल्द ही पार्टी के प्रचार के लिए कर्नाटक का दौरा करने वाले हैं. सीएम योगी मई के पहले हफ्ते या फिर दूसरे हफ्ते की शुरुआत में कर्नाटक जा सकते हैं. बताया जा रहा है कि उनका कर्नाटक दौरा छह दिनों का होगा. इस दौरान योगी आदित्यनाथ 35 से ज्यादा जनसभाओं को संबोधित करेंगे और रोड शो करेंगे.

दूसरी ओर कांग्रेस ने भी 12 मई को होने वाले कर्नाटक विधानसभा चुनाव में प्रचार करने वाले नेताओं की संभावित लिस्ट तैयार कर ली है. लेकिन चौंकाने वाली बात ये है कि कांग्रेस की लिस्ट में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का नाम नहीं है. स्वास्थ्य ठीक नहीं होने के कारण सोनिया कांग्रेस के लिए वोट नहीं मांगेंगी. कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की संभावित लिस्ट में एनसीपी के शरद पवार, एसपी के अखिलेश यादव और आरजेडी के तेजस्वी यादव का नाम शामिल है.

ये तीनों नेता कांग्रेस नित गठबंधन के हिस्सा हैं. कहा जा रहा है कि कांग्रेस शरद पवार से राज्य में ज्यादा से ज्यादा रैलियां करवाना चाहती है. इसके पीछे का कारण है कर्नाटक में बड़ी संख्या में मराठी लोगों का होना.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi