S M L

कर्नाटक चुनाव 2018: युवा कार्यकर्ताओं को PM मोदी ने 'नमो एप' पर दिया 'जीत का मंत्र'

प्रधानमंत्री ने इस संवाद कार्यक्रम में बीजेपी के युवा कार्यकर्ताओं को कर्नाटक चुनाव के दौरान हिंसक गतिविधियों से दूर रहने की अपील की

Updated On: May 07, 2018 11:14 AM IST

FP Staff

0
कर्नाटक चुनाव 2018: युवा कार्यकर्ताओं को PM मोदी ने 'नमो एप' पर दिया 'जीत का मंत्र'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी सोमवार को नमो एप पर बीजेपी के युवा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने आधे घंटे के संबोधन में पीएम मोदी ने युवा कार्यकर्ताओं को कर्नाटक चुनाव में जीत का मंत्र दिया.

पीएम मोदी ने कहा कि लोकतंत्र में किसी भी तरह की हिंसा के लिए कोई भी जगह नहीं है. उन्होंने पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं को कर्नाटक चुनाव के दौरान हिंसक गतिविधियों से दूर रहने की नसीहत दी.

मोदी ने कहा कि चुनाव में जीत के बाद बीजेपी की कर्नाटक में सरकार बनेगी. तब राज्य भर में आधुनिक नम्मा बीपीओ कॉम्प्लेक्स बनाए जाएंगे. उन्होंने कहा कि बीपीओ उद्योग स्थापित करने के लिए 250 करोड़ रुपए का फंड बनाया जाएगा. जिसके तहत स्थानीय युवाओं को कम ब्याज दर पर लोन दिया जाएगा.

'मिशन कर्नाटक' में पीएम मोदी अब तक कर चुके हैं 14 चुनावी रैलियां

पीएम मोदी ने बीते 1 मई को कर्नाटक में अपने चुनाव प्रचार का आगाज किया था. तब से लेकर रविवार तक वो यहां कुल 14 चुनावी रैलियां कर चुके हैं. अगले कुछ दिनों में वो यहां अभी 7 और रैलियां करेंगे.

प्रधानमंत्री ने बीते दो दिनों में राज्य के अलग-अलग हिस्सों में हर दिन 4-4 चुनावी रैलियां कर बीजेपी का प्रचार किया. अपनी रैलियों में वो सिद्धरमैया सरकार और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हैं.

बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने कर्नाटक की महिला बीजेपी कार्यकर्ताओं और किसान मोर्चा से भी नमो एप के जरिए संवाद किया था.

कर्नाटक की 224 विधानसभा सीटों के लिए 12 मई को वोट डाले जाएंगे. जबकि 15 मई को मतगणना होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi