S M L

कर्नाटक: कांग्रेस MLA ने वन अधिकारी के हाथ-पैर काटने की दी धमकी, जानिए क्यों

शिवमोगा जिले के भद्रावती से कांग्रेस विधायक बी.के संगमेश्वर इलाके में कथित रूप से मंदिर निर्माण कार्य रोके जाने पर भड़क उठे. उन्होंने फोन पर वन अधिकारी को धमकी देते हुए कहा, मैं इसका शिलान्यास कर रहा हूं. गांववाले इसका काम शुरू कर रहे हैं, कोई अफसर इसे रोकने नहीं आएगा, वर्ना में उसके हाथ और पांव काट डालूंगा

Updated On: Jan 06, 2019 05:57 PM IST

FP Staff

0
कर्नाटक: कांग्रेस MLA ने वन अधिकारी के हाथ-पैर काटने की दी धमकी, जानिए क्यों

लोकतंत्र में जनता के नुमाइंदों से अपेक्षा की जाती है कि वो नियम-कानून का पालन कर दूसरों के लिए मिसाल बनें. मगर कर्नाटक में कांग्रेस के एक विधायक गुस्से में अपनी मर्यादा भूल बैठे.

शिवमोगा जिले के भद्रावती से कांग्रेस विधायक बी.के संगमेश्वर इलाके में कथित रूप से मंदिर निर्माण कार्य रोके जाने पर भड़क उठे. उन्होंने फोन पर वन अधिकारी को धमकी देते हुए कहा, मैं इसका (मंदिर) शिलान्यास कर रहा हूं. गांववाले इसका काम शुरू कर रहे हैं, कोई अफसर इसे रोकने नहीं आएगा, वर्ना में उसके हाथ और पांव काट डालूंगा.

विधायक वन अधिकारी को फोन पर धमकी दे रहे थे तो वहां मौजूद किसी ने अपने मोबाइल में इसका वीडियो बना लिया. जो बाद में वायरल हो गया.

दरअसल गांववाले वन विभाग के अधीन क्षेत्र में जमीन के एक टुकड़े पर मंदिर बनवाना चाहते थे. लेकिन वन विभाग ने उन्हें इसकी इजाजत नहीं दी. इसपर गांववालों ने स्थानीय विधायक बी.के संगमेश्वर से इसमें दखल देने की मांग की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi