S M L

कर्नाटक: सिद्दारमैया ने किया 10 लाख का लंच, बीजेपी ने साधा निशाना

16 दिसंबर को सीएम सिद्दारमैया लोगों को संबोधित करने 'साधने संभरमा' कार्यक्रम में पहुंचे थे. सिद्दारमैया को चांदी की थालियों में खाना परोसा जबकि आम लोगों को दूसरा खाना दिया गया

Updated On: Dec 26, 2017 07:00 PM IST

FP Staff

0
कर्नाटक: सिद्दारमैया ने किया 10 लाख का लंच, बीजेपी ने साधा निशाना

कर्नाटक में एक और VVIP कल्चर का मामला सामने आया है. इसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. एक कार्यक्रम में कर्नाटक के मुख्यमंत्री और मंत्रियों को 10 लाख रुपए का लंच करवाया गया था.

16 दिसंबर को सीएम सिद्दारमैया लोगों को संबोधित करने 'साधने संभरमा' कार्यक्रम में पहुंचे थे. बीजेपी का आरोप है कि उनकी सरकार के मंत्रियों ने सीएम सिद्दारमैया को चांदी की थालियों में खाना परोसा जबकि आम लोगों को दूसरा खाना दिया गया. सीएम समेत 24 अन्य मंत्री राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों के प्रचार के दौरान यहां पहुंचे थे.

इसके अलावा उनपर आरोप लगाया गया कि सीएम को परोसा जाने वाला खाना बनाने के लिए भी शेफ हैदराबाद से बुलाया गया था.

इस पर बीजेपी ने कर्नाटक सरकार से सवाल पूछे हैं, इसके जवाब में कांग्रेस ने कहा है कि यह प्लेट सिर्फ चांदी के रंग की थीं, चांदी की नहीं.

विपक्षी बीजेपी को बैठे-बिठाए इस डिनर से कांग्रेस और सीएम को घेरने का मौका हाथ लग गया है. सिंचाई मंत्री एमबी पाटिल, कलबुर्गी के जिला इंचार्ज मंत्री शरणप्रकाश पाटिल, प्रियंक खड़गे, दर्शनपुर से पूर्व मंत्री शरणाबसप्पा और आलंद से विधायक बीआर पाटिल उन लोगों में शामिल थे जिन्होंने चांदी की थालियों में भोजन का लुत्फ उठाया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi