S M L

कर्नाटक: CM कुमारस्वामी का फरमान, फिजूलखर्ची छोड़ें अधिकारी

मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने अधिकारियों को फिजूलखर्ची से बचने की सलाह देते हुए कहा कि राज्य की आर्थिक स्थित को सुधारने के लिए अधिकारी दफ्तरों और सरकारी आवास की साज-सज्जा पर अनावश्यक खर्च न करें

Updated On: Jun 03, 2018 03:35 PM IST

FP Staff

0
कर्नाटक: CM कुमारस्वामी का फरमान, फिजूलखर्ची छोड़ें अधिकारी

कर्नाटक में गठबंधन की बनी नई सरकार ने सरकारी खर्चों में कटौती शुरू कर दी है. मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने राज्य के अधिकारियों को खर्चों में कटौती का निर्देश दिया है. उन्होंने सरकारी विभागों द्वारा नई गाड़ियां खरीदने के प्रस्ताव पर संबंधित अधिकारियों से पुनर्विचार करने को कहा है.

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार कुमारस्वामी ने अधिकारियों को फिजूलखर्ची से बचने की सलाह देते हुए कहा कि राज्य की आर्थिक स्थित को सुधारने के लिए अधिकारी दफ्तरों और सरकारी आवास की साज-सज्जा पर अनावश्यक खर्च न करें.

मुख्यमंत्री के कार्यालय से इस बारे में बयान जारी किया गया है. 1 जून को एच डी कुमारस्वामी ने निर्देश दिया कि उनकी बैठकों में अधिकारी मोबाइल फोन लेकर ने आएं. इससे ध्यान बंटता है. मुख्यमंत्री के जारी बयान में कहा गया है कि बैठक में जब किसी अहम और गंभीर मुद्दे पर चर्चा हो रही होती है तो मोबाइल फोन के बजने से उसमें खलल पड़ता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi