S M L

'कर्नाटक नतीजे... लगता है विराट कोहली की टीम ने 4-1 से टेस्ट सीरीज जीती'

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने उपचुनाव नतीजों को लेकर मोदी सरकार पर इशारों-इशारों में हमला बोला है

Updated On: Nov 06, 2018 04:24 PM IST

FP Staff

0
'कर्नाटक नतीजे... लगता है विराट कोहली की टीम ने 4-1 से टेस्ट सीरीज जीती'
Loading...

कर्नाटक उपचुनाव के नतीजों में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन को बड़ी कामयाबी मिली है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने इसे लेकर इशारों-इशारों में मोदी सरकार पर निशाना साधा है.

उन्होंने नतीजों की तुलना विराट कोहली की विनिंग टीम से की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'कर्नाटक में 4-1 रिजल्ट. ऐसा लगता है विराट कोहली के नेतृत्व में टेस्ट सीरीज जीत. गठबंधन ने काम कर दिखाया.'

इससे पहले मंगलवार को उपचुनाव नतीजों की घोषणा होने पर मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने शिमोगा की हार पर सफाई दी कि इसकी कोई तैयारी नहीं थी. उन्होंने कहा, 'मैंने कांग्रेस नेता की सलाह पर मधु बंगरप्पा, जो उस समय विदेश दौरे पर थे, से शिमोगा सीट से चुनाव लड़ने को कहा था. हमारे उम्मीदवार की यहां कम वोटों के अंतर से हार हुई है. मैं सभी पांचों सीटों के वोटरों का धन्यवाद करता हूं. मैं गठबंधन के उम्मीदवारों की 4 सीटों पर हुई जीत से खुश हूं. बीजेपी के नेता जो गठबंधन सरकार को गिराने की फिराक में थे, वो इन नतीजों से काफी दुखी हैं.'

उन्होंने कहा कि यह उपचुनाव पहला कदम था. हमारा लक्ष्य आने वाले चुनावों में कांग्रेस के साथ मिलकर सभी 28 सीटों को जीतना है. लोगों ने हमारे ऊपर भरोसा जताया है. लेकिन इस जीत पर हमें अहंकार नहीं है.

उपचुनाव के नतीजों में गठबंधन (कांग्रेस-जेडीएस) को 4 सीटों पर जबकि बीजेपी को सिर्फ शिमोगा संसदीय सीट पर कामयाबी मिली है. कांग्रेस ने दो सीटें और जनता दल सेकुलर ने दो सीटों पर जीत हासिल की.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi