S M L

कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2018ः पीएम मोदी ने कहा, जो लोग जाति आधारित राजनीति करते हैं, उनके लिए विकास कोई मुद्दा नहीं है

खास समुदाय को झूठे वादे का लॉलीपॉप देते हैं और फिर अगले चुनावों में किसी अन्य समुदाय के साथ ऐसा करते हैं

Updated On: May 07, 2018 12:06 PM IST

FP Staff

0
कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2018ः पीएम मोदी ने कहा, जो लोग जाति आधारित राजनीति करते हैं, उनके लिए विकास कोई मुद्दा नहीं है

कर्नाटक चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नमो ऐप के जरिए कर्नाटक के पार्टी कार्यकर्ताओं, सांसदों और विधायकों से संवाद किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर लगातार हमले किए. कई तरह के आरोप लगाए.

उन्होंने कहा कि पार्टियां विकास पर चर्चा करने से डर रही हैं क्योंकि यह साफ नजर आता है. जो लोग जाति आधारित राजनीति करते हैं, उनके लिए विकास कोई मुद्दा नहीं है, वे एक चुनाव में खास समुदाय को झूठे वादे का लॉलीपॉप देते हैं और फिर अगले चुनावों में किसी अन्य समुदाय के साथ ऐसा करते हैं.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस झूठ, दुष्प्रचार, जातपात, लोगों को गुमराह करने, विदेशी एजेंसियों के जरिए दुष्प्रचार करने की और परिवारवाद, वंशवाद की राजनीति करती है जबकि बीजेपी विकास, एक भारत श्रेष्ठ भारत, सबका साथ सबका विकास के मंत्र के साथ देश को आगे ले जाने की राजनीति करती है.

पीएम मोदी ने कहा कि पिछले कुछ चुनावों में हार मिलने के बाद कांग्रेस केवल झूठे वादे कर रही है. बीजेपी के कार्यकर्ताओं को अपना आत्मविश्वास खोने नहीं देना चाहिए. हम अपने विचारधारा और प्रतिबद्धताओं के साथ लड़ रहे हैं. इस दौरान उन्होंने त्रिशंकु चुनाव की स्थिति को खारिज कर दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi