S M L

कर्नाटक चुनावः सीएम पद की रेस में मैं ही सबसे आगे- सिद्धारमैया

सिद्धारमैया का यह बयान तब आया है जब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा था कि चुनाव में जीत के बाद वह स्वतः सीएम पद के दावेदार नहीं भी हो सकते हैं

Updated On: Apr 25, 2018 04:42 PM IST

FP Staff

0
कर्नाटक चुनावः सीएम पद की रेस में मैं ही सबसे आगे- सिद्धारमैया

कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तैयारियां अपने चरम पर है. पार्टियां अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए लगातार प्रयासरत हैं. इस बीच नेताओं के बयान और दावे भी सुर्खियां बटोर रहे हैं और राजनीतिक दिशा को नया मोड़ दे रहे हैं. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने अभी हाल ही में बयान दिया था कि चुनाव जीतने के बाद राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया सीएम पद के उम्मीदवार नहीं भी हो सकते हैं. उनके इस बयान पर सिद्धारमैया ने कहा है कि वे अभी भी उस पद के लिए रेस में सबसे आगे हैं.

एएनआई की खबर के मुताबिक, राज्य में कांग्रेस के ताकतवर नेता सिद्धारमैया ने कहा कि पार्टी मेरे नेतृत्व में चुनाव लड़ रही है. इससे साबित होता है कि मैं इस पद के लिए सबसे आगे हूं.

सिद्धारमैया ने कहा कि मुझे इस चुनाव में कांग्रेस की जीत पर पूरा भरोसा है. हमने पिछले पांच सालों में जनता के लिए अच्छे कार्य किए हैं और राज्य की जनता हमारी सरकार के प्रदर्शन से खुश है.

जब सिद्धारमैया से बीजेपी से मिल रही चुनौतियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बीजेपी एक सांप्रदायिक पार्टी है और पीएम मोदी उस संगठन का राष्ट्रीय स्तर पर अगुआई कर रहे हैं.

पीएम मोदी पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि वो राष्ट्रीय स्तर पर चुनौती हो सकते हैं लेकिन बीजेपी राष्ट्रीय और राज्य स्तर दोनों जगह एक सांप्रदायिक पार्टी है. हमारी कोशिश सांप्रदायिक ताकतों को हराने की है. जीतना पहला मापदंड है और दूसरा सामाजिक न्याय. हमने इन दोनों पर काम किया है और आगे भी इसका पालन करते रहेंगे.

सिद्धारमैया ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को अच्छा रणनीतिकार मानने से इनकार कर दिया और कहा कि वो किसी तरह जीतने में कामयाब हो जाते हैं लेकिन कर्नाटक में उनकी कोई रणनीति काम नहीं करने वाली.

हंग एसेंबली की बातों को खारिज करते हुए सिद्धारमैया ने कहा कि यहां ऐसा कुछ मामला नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi