S M L

कर्नाटक विधानसभा चुनाव: 27 अप्रैल को घोषणा पत्र जारी करेंगे राहुल

26 अप्रैल से राहुल गांधी कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे, इसी दौरान 27 को वो घोषणा पत्र जारी करेंगे

Updated On: Apr 25, 2018 09:31 PM IST

Bhasha

0
कर्नाटक विधानसभा चुनाव: 27 अप्रैल को घोषणा पत्र जारी करेंगे राहुल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 27 अप्रैल को कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का घोषणा पत्र जारी करेंगे. राहुल चुनाव प्रचार अभियान के अगले चरण में 26 और 27 अप्रैल को राज्य का दौरा करेंगे. इस दौरान वह कई सभाएं भी संबोधित करेंगे.

पार्टी के एक पदाधिकारी ने बताया कि राहुल जी 27 अप्रैल को मैंगलोर में पार्टी का घोषणा पत्र जारी करेंगे. इस पदाधिकारी ने ज्यादा जानकारी देने से इनकार किया, हालांकि यह बताया कि इसमें सभी वर्गों के लिए कुछ न कुछ जरूर होगा.

कांग्रेस के मीडिया विभाग के मुताबिक 26 अप्रैल को राहुल उत्तर कन्नड़ जिले में होंगे. दिन में 12:30 बजे अकोला सिटी में एक वह सभा को संबोधित करेंगे. दिन में 2:45 बजे कुमटा इलाके में भी उनका कार्यक्रम है. शाम चार बजे होन्नावर इलाके में पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे. वह भटकल में शाम 5:15 बजे एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे.

कांग्रेस के मीडिया विभाग के एक पदाधिकारी के अनुसार राहुल 27 अप्रैल को दक्षिणी कन्नड़, कोडगू, और मैसूरू जिलों का दौरा करेंगे.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष 27 अप्रैल को दिन में 11 बजे से 12:30 बजे के बीच दक्षिणी कन्नड़ जिले के बंटवाल में नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे. कोडगू जिले में गोनकोप्पल में वह दिन में 3:40 बजे नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद शाम छह बजे वह मैसूरू में भी एक सभा को संबोधित करेंगे.

कांग्रेस अध्यक्ष पिछले कुछ महीनों में कर्नाटक का छह बार दौरा कर चुके हैं. कर्नाटक में सभी 224 सीटों के लिए 12 मई को मतदान होगा और 15 मई को मतगणना होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi