S M L

जब अमित शाह ने बीजेपी सरकार को कहा भ्रष्टाचार में नंबर 1?

राहुल गांधी ने कहा कि येदियुरप्पा सरकार को सबसे भ्रष्ट सरकार कहकर बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह ने हमारे प्रचार अभियान को बेहतरीन शुरुआत उपहार में दी है

Updated On: Mar 27, 2018 03:58 PM IST

FP Staff

0
जब अमित शाह ने बीजेपी सरकार को कहा भ्रष्टाचार में नंबर 1?

राजनीति में जुबान फिसलना किसी के लिए भी भारी साबित होता है. मंगलवार को कुछ ऐसी ही गलती बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह कर बैठे.

दरअसल कर्नाटक चुनावों की तारीख का ऐलान होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करते वक्त अमित शाह गलती कर बैठे. उन्होंने कहा, 'सुप्रीम कोर्ट के एक रिटायर्ड जज ने हाल ही में कहा कि अगर भ्रष्टाचार की प्रतियोगिता हो तो येदियुरप्पा सरकार (बीजेपी) पहले नंबर पर आएगी.' दरअसल बीजेपी अध्यक्ष सिद्धारमैया का नाम लेना चाहते थे, लेकिन  भूलवश उन्होंने अपनी ही पार्टी मेंबर का नाम ले लिया. कर्नाटक के मौजूदा मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने भी अमित शाह की इस गलती का वीडियो शेयर किया है. उन्होंने लिखा, 'शाह ने आखिरकार सच बोल दिया. शुक्रिया.'

अमित शाह की इस गलती पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी चुटकी ली और कांग्रेस के लोगों को सतर्क रहने के लिए भी कहा. राहुल गांधी ने ट्वीट करके लिखा की बीजेपी के आईटी सेल ने कर्नाटक चुनावों की तारीख घोषित की है. अब यह समय है कि हम अपने गुप्त कैपेंन वीडियो को निगाह रखें.

राहुल गांधी ने कहा कि येदियुरप्पा सरकार को सबसे भ्रष्ट सरकार कहकर बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह ने हमारे प्रचार अभियान को बेहतरीन शुरुआत उपहार में दी है.

दूसरी अमिल मालवीय के ट्वीट से मचे बवाल के बाद बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने चुनाव आयोग के अधिकारियों से मुलाकात के बाद कहा कि अमित मालवीय का ट्वीट टीवी चैनलों के स्रोतों पर आधारित था. चुनाव आयोग की प्रतिष्ठा को कम करने का हमारा उद्देश्य नहीं था. कर्नाटक के एक कांग्रेस नेता भी यही ट्वीट किया है. हम इस बात से सहमत हैं कि मालवीय को ऐसा ट्वीट नहीं करना चाहिए था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi