S M L

जो वोट न देने जाए उसके हाथ-पैर बांधकर ले आओ: येदियुरप्पा

येदियुरप्पा ने कहा कि अब आराम मत करिए अगर आपको लगता है कि कोई ऐसा व्यक्ति है जो वोट नहीं करने वाला है तो उसके घर जाइए, उसके हाथ पैर बांधकर उसे ले आइए और महंतेश डोड्डागौडर के लिए वोट डलवाइए

FP Staff Updated On: May 05, 2018 10:24 PM IST

0
जो वोट न देने जाए उसके हाथ-पैर बांधकर ले आओ: येदियुरप्पा

कर्नाटक में बीजेपी के सीएम उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा ने 12 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के पहले एक विवादित बयान दिया है. किट्टूर विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार महंतेश डोड्डागौडर के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे येदियुरप्पा ने कहा कि जो लोग वोट न डालने आएं उनके हाथ पैर बांधकर ले आना, पर वोट ज़रूर डलवाना.

येदियुरप्पा ने यहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अब आराम मत करिए अगर आपको लगता है कि कोई ऐसा व्यक्ति है जो वोट नहीं करने वाला है तो उसके घर जाइए, उसके हाथ पैर बांधकर उसे ले आइए और महंतेश डोड्डागौडर के लिए वोट डलवाइए.

कर्नाटक में 12 मई को विधानसभा चुनाव होने वाले है. बीजेपी और कांग्रेस दोनों के लिए कर्नाटक चुनाव नाक का सवाल बना हुआ है. इसीलिए पीएम मोदी और राहुल गांधी ने कई रैलियां की है. ज़ाहिर है कि अगर बीजेपी कर्नाटक विधानसभा चुनाव जीतती है तो हाल ही में नॉर्थ ईस्ट में मिली सफलता के बाद दक्षिण भारत की ये जीत 2019 के लिए उसका मनोबल काफी बढ़ा देगी. जबकि कांग्रेस के लिए ये उसके अस्तित्व का सवाल बना हुआ है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi